Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

प्रेमिका की हुई ससुराल में मौत तो आशिक ने बाप को उतारा मौत के घाट



आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बेटी की शादी युवक से ना करने का खामियाजा एक पिता को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। पुलिस ने सिरफिरे आशिक को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर दिल दहला देने वाली इस वारदात का खुलासा कर दिया है। पुलिस की गिरफ्त में खड़े इन दोनों शातिरों के नाम तुलसीदास और मिथुन है। इनमें आरोपी मिथुन की मृतक धर्मवीर सिंह की शादीशुदा बेटी अंजली से दोस्ती थी । मिथुन ने बताया कि वह अंजलि को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा कर ले गया था। वह उससे शादी करना चाहता था ।

लेकिन धर्मवीर ने अपनी बेटी अंजलि को उसकी ससुराल भिजवा दिया । जहां अंजलि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई । मिथुन अंजली की मौत के लिए धर्मवीर को जिम्मेदार मानने लगा । मिथुन का कहना है कि अंजली की मौत की खबर सुनने के बाद ही उसने यह इरादा बना लिया था कि उसे धर्मवीर की हत्या करनी है । प्लानिंग के तहत उसने अपने दोस्त तुलसीदास की मदद से धर्मवीर को बुलाया और उसे खूब शराब पिलाई । इसके बाद चाकू से वार कर दोनों ने धर्मवीर की हत्या कर दी । और उसके शव को सिकंदरा क्षेत्र स्थित नाले में फेंक दिया ।

धर्मवीर जब अपने घर नहीं पहुंचा तो मृतक की पत्नी सूरजमुखी ने थाना सिकंदरा में मामले की शिकायत की । इसके बाद 9 फरवरी को थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित नाले से धर्मवीर की डेड बॉडी बरामद हुई तो पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री के उलझे तारों को जोड़ा और वारदात का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों मिथुन और तुलसीराम को गिरफ्तार कर लिया । एसएसपी आगरा का कहना है कि आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिए गए हैं। वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नगद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। 

डेस्क

No comments