Breaking News

जेल से फरार इनामिया बदमाश को यूपी एसटीएफ ने मार गिराया


वाराणसी।उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जेल से फरार एक लाख रुपए का इनामी बदमाश राजेश दुबे उर्फ टुन्ना को यूपी एसटीएफ ने मार गिराया। मुठभेड़ में एसटीएफ के कमांडो विनोद कुमार भी घायल हुए है, जिन्हें इलाज के लिए मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि मुठभेड़ सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई।
राजेश गाजीपुर के नंदगंज थानान्तर्गत बनगांवा का रहने वाला है। राजेश दुबे 2012 में निर्माण निगम गोलीकांड के बाद चर्चा में आया था। उस समय उसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित हुआ था। दो साल पहले 20 अगस्त 2017 को टुन्ना गाजीपुर में गैंगस्टर कोर्ट से पेशी के दौरान फरार हो गया था। तभी से कई जिलों की पुलिस उसकी खोज में लगी थी, लेकिन सफलता किसी को नहीं मिल पा रही थी। बता दें राजेश के खिलाफ चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमा भी दर्ज हैं।

एसटीएफ की वाराणसी इकाई के डीएसपी विनोद कुमार सिंह के अनुसार, सर्विलांस के माध्यम से चला कि राजेश अपने एक साथी के साथ चौबेपुर की ओर से सारनाथ की ओर आ रहा है। सिंहपुर में इंस्पेक्टर विपिन राय, अमित श्रीवास्तव, एसआई गिरीश त्रिपाठी, बैजनाथ और विनोद ने घेरेबंदी की। बाइक सवार राजेश नजदीक आया तो उसे रुकने का इशारा किया गया। इस पर बाइक चला रहा युवक तेजी से मुड़ा और राजेश फायरिंग करने लगा। करीब 12 से 15 राउंड हुई फायरिंग में सिर और सीने में गोली लगने से राजेश की मौत हो गई।

वहीं, राजेश के असलहे से निकली गोली से सिपाही विनोद घायल हो गए और इंस्पेक्टर अमित बाल-बाल बचे। उधर, राजेश के साथी बदमाश की तलाश में सारनाथ और चौबेपुर थाने के साथ ही गाजीपुर जिले की पुलिस को एलर्ट कर कांबिंग की जा रही है। वहीं, घायल सिपाही विनोद कुमार को मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसको खतरे से बाहर बताया।
डेस्क

No comments