Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

आवाज ए हिन्द के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को सौंपा 12 सूत्रीय ज्ञापन



बांसडीह, बलिया । आवाज ए हिन्द के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को उपजिलाधिकारी बांसडीह को १२ सुत्रीय मांगो को लेकर अलग-अलग ११ ज्ञापन सौंपा। आवाज ए हिन्द के संस्थापक सामाजिक कार्यकर्ता सुशांत राज भारत ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं से जनता कराह रही है लेकिन जनता का कोई सुध लेने वाला नहीं है इसलिए हम साथियों ने फैसला किया है कि क्षेत्र की समस्याओं पर प्रतिनिधियों के भरोसे नहीं बैठेंगे और आवाज ए हिन्द का हर एक कार्यकर्ता जनता की आवाज बनेगा और सभी कार्यों को सत्ता और शासन से करवाने का काम करेगा। जब जनता की आवाज उसके नुमाइंदे नहीं सुनेंगे तो सामाजिक कार्यकर्ताओं को सड़क पर उतरना ही होगा। उन्होंने कहा कि  मांगे पूरी ना होने पर वृहद आंदोलन करने पर बाध्य होंगे।मदन सचेस ने कहा कि बांसडीह तहसील क्षेत्र में अराजकता फैली हुई है। जनता अपनी समस्याओं को लेकर जनप्रतिनिधियों की ओर ताक लगाए बैठी है लेकिन प्रतिनिधि लगातार निराश कर रहे हैं इसलिए हम सभी सामाजिक कार्यकर्ता इस लड़ाई को वृहद आंदोलन का रूप देंगे।
प्रमुख मांगो में बांसडीह में ए टी एम मशीनों की कमी है इसलिए और मशीनें लगाई जाएं और सदैव पैसा उपलब्ध रहे,केवरा में स्थाई सब्जी मंडी का निर्माण तथा साथ में टीन शेड और शौचालय की व्यवस्था की जाए,बड़ागांव चट्टी पर अर्धनिर्मित नाले का निर्माण,बांसडीह बाजार से बंधे तक (जयनगर, पर्वतपुर) जाने वाली सड़क का निर्माण,मनियर से रेवती तक हाईवे पर गड्ढों की मरम्मत, तहसील में बंद सी सी टी वी कैमरों को चालू किया जाए,बंद पड़े मनियर रिगवन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चालू किया जाए,घोघा चट्टी पर पुलिस चौकी का निर्माण, तथा चट्टी पर लैम्प पोस्ट एवं ट्रांसफार्मर लगाया जाए,देवढ़ी गांव से दतहां तक जाने वाली जर्जर सड़क का निर्माण किया जाए, सारंगपुर चट्टी पर पुलिस चौकी निर्माण,डूही मूसी ग्राम सभा में मोती झील पर बने हुए पुल के टूटे हुए एप्रोच मार्ग को ठीक किया जाए,बांसडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अगऊर में डाक्टर सी पी पांडेय पुनः की नियुक्ति किया जाए।
कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी को ३० दिन का समय दिया है यदि हमारी मांगे पूरी नहीं होती है तो आवाज ए हिन्द के सभी साथी वृहद आंदोलन करने को बाध्य होंगे।
ज्ञापन सौंपने वालो में सुजीत सिंह परिहार, बिश्वजीत सिंह,अविनाश वर्मा, दीपक भारत, ध्रुव तिवारी, अखिलेश तिवारी, जे पी तिवारी, धर्मेंद्र कुमार, अरूण कुमार पाण्डेय, गुड्डू तिवारी, बैजू गुप्ता, सुशील तिवारी, शुभम प्रताप सिंह, तेजनारायण, अवनीश मिश्रा, मोहित चौधरी,ऋषि भारत, रवि पांडेय, नितीश ओझा, राहुल पांडेय, ललन जी, आशुतोष सिंह, अभिषेक यादव, दुर्गेश यादव, दीपक यादव, मुकेश सोनी, मदन सचेस, अरविंद मौर्या, परमात्मा शाह,नमी सिंह, सर्वेश पांडेय, मनु भारत, बबलु भारती, कैप्टन, प्रवीण सिंह विक्की,  सुनील जैसवाल, परमात्मा वर्मा,तेजनारायण जी, संजय सिंह, अखिलेश तिवारी, आदि मौजूद रहे।



रिपोर्ट : रविशंकर पांडेय

No comments