Breaking News

कोरोना के खौफ से युवक ने की आत्महत्या, कई दिनों से था बीमार


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। मौके से मिले सुसाइड नोट के मुताबिक, युवक कोरोना वायरस से पीड़ित था। इसी वजह से उसने अपनी जान दी है।

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक युवक ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली। मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसके मुताबिक युवक ने कोरोना वायरस के खौफ में अपनी जान दी है। बताया जा रहा है कि वह​ पिछले कई दिनों से बीमार था। सुसाइड नोट मिलने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस और स्वास्थ विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। फिलहाल जांच की जा रही है।



हापुड़ की कोतवाली पिलखुवा के मोहल्ला मोहन नगर में रहने वाले 34 वर्षीय युवक ने आत्महत्या की है। युवक ने सुसाइड नोट में खुद को कोरोना पीड़ित होने की बात लिखी है। मूल रूप से बागपत के रहने वाले युवक को पिछले कई दिन से बुखार था। युवक पिलखुवा में रहकर नाई का काम कर रहा था.


कोरोना वायरस के चलते बिहार में 38 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार युवक की किडनी फेल हो गई, जिसके बाद आज उसकी मौत हो गई। एम्स के डॉक्टर प्रभात कुमार सिंह ने बताया कि युवक में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया था। युवक बिहार के मुंगेर का रहने वाला था। युवक की पटना के एम्स अस्पताल में मौत हुई है। युवक दो दिन पहले ही कोलकाता से लौटा था।




डेस्क

No comments