Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म


चंडीगढ़। पंजाब के होशियारपुर में एक एनआरआई युवती ने दो बच्चों के बाप पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। युवती ने थाना बुल्लोवाल पुलिस में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उसके साथ मारपीट भी की गई और गहने व नकदी छीन ली गई। आरोप है कि इस काम में आरोपी की पत्नी और बहन ने भी साथ दिया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

एनआरआई युवती ने पुलिस को बताया कि वह दुबई में सेटल है और तीन साल पहले 2017 में भारत आई थी। बाबा जवाहर दास गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने गई थी, जहां वह जगरूप से मिली। युवती ने बताया कि जगरूप भी दुबई में ही जॉब करता था और वहीं पर उसकी जगरूप से जान पहचान हुई थी। इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई। जगरूप अक्सर उसके घर आता-जाता रहता था।
दुबई में एक दिन एक दिन उसने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसपर वह राजी हो गई। जगरूप ने इस दौरान उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद उसे शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ संबंध बनाता रहा। पीड़िता ने बताया कि वह जगरूप से जब भी शादी करने की बात करती तो वह उसे टाल देता था। 31 अक्टूबर 2019 को वह उसके पास आया और शादी करने की बात कहकर अपने साथ ले गया। अमृतसर में उसे 16 दिन तक एक पीजी में रखा। इस दौरान उसे पता चला कि जगरूप पहले से ही शादीशुदा है। यही नहीं उसके दो बच्चे भी हैं।

युवती ने बताया कि जब उसने जगरूप से शादी करने की बात कही तो वह साफ मुकर गया। जब उसने दबाव डाला तो जगरूप ने अपनी पत्नी परमिंदर कौर व बहन रमनदीप कौर के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि जगरूप से युवती का पासपोर्ट, एक हजार दराम और शादी के लिए लिया कुछ कीमती सामान भी छीन लिया। जगरूप, उसकी पत्नी और बहन ने उसके साथ मिलकर मारपीट की और घर के आगे फेंक दिया।



डेस्क

No comments