Breaking News

एक अपील : जनता कर्फ्यू के समर्थन में अखंड भारत परिवार की



अखंड भारत समाचार परिवार कोरोना वायरस को रोकने को लेकर प्रधानमंत्री द्वारा किए गए जनता कर्फ्यू का पूरी तरह से समर्थन करता है.


साथ ही आप सभी से यह गुजारिश करता है कि महामारी का रूप ले चुके नोवेल कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 22 मार्च दिन रविवार को सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक जनता के लिए, जनता द्वारा आयोजित जनता कर्फ्यू का पूर्णतया पालन करें.

प्रधानमंत्री ने देश की जनता से रविवार को जनता कर्फ्यू की अपील की है. इसका मूल मकसद कोरोना के वायरस के चक्र को तोड़ना है, ताकि इसके फैलाव को जल्द रोका जा सके. इस अपील का वैज्ञानिक आधार भी है. चिकित्सकों का कहना है कि यह कोरोना वायरस को फैलने से रोकने का एक कारगर तरीका है. लोग एक दूसरे से नहीं मिलेंगे तो कोरोना को नए कैरियर नहीं मिल पाएंगे. जानकारों का मानना है कि 14 घंटे के ब्रेक से संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकता है. इसलिए प्रधानमंत्री की अपील को गंभीरता से लें और एक सभ्य व अनुशासित नागरिक होने का परिचय दें.

आइये संकल्प लें कि जनता कर्फ्यू  के दिन रविवार को घर में रहकर अनुशासित नागरिक होने का परिचय देंगे.


अपीलकर्ता: धीरज सिंह, राम मिलन तिवारी, पिंटू सिंह, हेमंत रय, रविशंकर पांडे, पुनीत केसरी, अनिल सिंह, संजय पांडे, धनेश पांडे, पीयूष श्रीवास्तव, अतिश उपाध्याय व अन्य सहयोगी गण. 





No comments