Breaking News

आभूषण नकदी सहित लाखों की चोरी से लोगों मे दहशत



बैरिया(बलिया)।स्थानीय थाना क्षेत्र के रानीगंज बाजार व देवकी छपरा गांव में बृहस्पतिवार/शुक्रवार की दरम्यानी रात तीन घरों में चोरों ने लाखों रुपये का आभूषण, नगदी सहित लाखों रुपये की चोरी किया है।तीनो चोरियों में समानता यह है कि चोर छत के सहारे घरों में घुसकर परिवार के लोगो को कमरे में बन्द कर इत्मीनान से चोरी कर निकल गए। घटना की जानकारी लोगों को सुबह सोकर उठने पर हुई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचकर जांच में जुटी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली घटना रानीगंज बाजार के सब्जी मंडी में झुलन के घर की है। जहां चोर छत के सहारे घर मे नीचे उतर कर चार कमरों में सोए परिवार के सदस्यों को बाहर से सिटकिनी बन्द कर दिया। वही पांचवे व छठवें कमरे में रखे बक्से व आलमारी को तोड़कर 12 थान सोने का व चार थान चांदी का आभूषण के अलावे महाजन को देने के लिए रखा लगभग पांच लाख नगदी चुरा लिए।
वही देवकी छपरा में हीरा मिश्र के घर भी छत के सहारे ही उतर कर लगभग सात हजार रुपये नगद तथा मंगल सूत्र नथिया व कान का टाप्स चुरा लिए। यही से थोड़ी दूरी पर विजय शर्मा के घर से लगभग एक हजार रुपये नगद तथा दो थान सोने का व एक थान चांदी का आभूषण चोर चुरा ले गए है। मामले में तहरीर झुलन ने पुलिस को दे दिया है।पुलिस छानबीन कर रही है।



रिपोर्ट : वी चौबे

No comments