Breaking News

> > >

अम्बेडकर जंयती घरों में मनाए:एसडीएम


रसड़ा (बलिया ) : सोमवार की सुबह 10 बजे रसड़ा कोतवाली परिसर में डा० भीमराव अम्बेडकर जयंती के मद्देनजर एसडीएम रसड़ा मोतीलाल यादव ,क्षेत्राधिकारी केपी सिंह,प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय  की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक आयोजन की गई । जिसमें नगर सहित ग्रामीण अंचलों के अबेंडकर के अनुआयी शामिल रहे। बैठक में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए उपस्थित लोगों से सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करने का आग्रह  किया.

बैठक में शामिल लोंगो से अम्बेडकर जयंती को लेकर दिशा निर्देशों के क्रम में एसडीएम ने कहा कि अम्बेडकर जयंती पर कोई भी घरों से बाहर नहीं निकलें, अपने अपने घरों में ही अम्बेडकर जी की जयंती मनाए। कही भी जुलूस आदि नहीं निकाला जाएगा। सीओ ने अपील किया इस विपरीत परिस्थिति में सभी लोग सहयोग करें। आपके सहयोग के लिए पुलिस सदैव तत्पर है। कहीं कोई समस्या है तो बेहिचक पुलिस को सूचना दें।

प्रभारी निरीक्षक सौरभ राय  ने कहा जान है तभी जहान है  जब हम सुरक्षित रहेंगे, तभी पर्व त्योहार मानना अच्छा लगेगा। इसलिए जरूरी है कि इस संकट की घड़ी में सभी लोग सरकार के निर्देशों का लाँक डाउन व सोशल डिस्टेंसिग का पालन करें। बैठक में  सभी सम्मानित पत्रकार  उपस्थित रहे।                           


 रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments