Breaking News

> > >

चौकन्ना हुआ प्रशासन, बढ़ीं सरयू की निगरानी




बाँसडीह, बलिया: सीवान ( बिहार ) में एक परिवार के कोरोना संक्रमण से संक्रमित की सूचना पर जिला प्रशासन मुस्तैद हो गया है। वहीं बांसडीह कोतवाली भी सरयू नदी के किनारे अपना डेरा जमाया हुआ है। पुलिस की  पिकेट भी स्थापित कर निगरानी बढ़ा दी गई है। वहीं कोतवाल राजेश कुमार सिंह  ने बताया कि पुलिस की चौकसी बहुत ही तेज कर दी गई है।जहां परिंदा भी पर नही मार सकता।क्योकि जिस गाँव पर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं ठीक उसी के सामने हमारा सुल्तानपुर नरहन घाट है।

कोतवाल ने बताया कि  पुलिस बल के किए सरयू  के किनारे दो घास फूस की झोपड़ी डाली गई हैं । एक नल की ब्यवस्था की गई है।और चौकी इंचार्ज ,एक दीवान,4 सिपाही ,4 होमगार्ड ,और मैं खुद निगरानी कर रहा हूं।वही उपजिलाधिकारी  दुष्यंत कुमार मौर्य और तहसीलदार गुलाबचन्द्रा भी यहाँ निरन्तर देख रहे हैं।कोरोना वायरस से निबटने के लिए तहसील प्रशासन हर तरफ नजर बनाए हुए है। कोई भी छोटी नाव से इधर से उधर नही हो रहा है। किसानों से कहा गया हैं कि  सामाजिक दूरी बनाकर , और मुँह पर गमछा बांधकर किसान अपने खेतों में  काम करें।

वही तहसीलदार गुलाबचन्द्रा ने सरयू के उस पार बसे गाँवो का दौरा कर विस्तृत जानकारी ग्रामीणों को दी।वही समाजसेवी व भासपा उपाध्यक्ष पुनीत पाठक ने सरयू उस पार के लोगो मे मास्क,सेनेटाइजर ,साबुन भी वितरित किया।
तहसीलदार के साथ मनियर थानाध्यक्ष नागेश उपाध्याय,छात्र संघर्ष मोर्चा के आलोक कुँवर भी रहे।


रिपोर्ट रविशंकर पांडेय

No comments