Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मंडी सचिव अमित गुप्ता ने आधा दर्जन व्यापारियों के खिलाफ रसड़ा कोतवाली में दिया तहरीर




नवीन कृषि मण्डी रसड़ा मे सोशल डिस्टेंसिग का जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही

रसड़ा (बलिया) उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के नवीन कृषि मंडी रसड़ा कोरोना की त्रासदी से निपटने के लिए भारत सरकार द्वारा घोषित 21 दिनों के लाकडाउन का अखण्ड भारत न्यूज संवाददाता ने  रियलिटी चेक किया तो  देखा कि लोगों द्रारा सोसल डिस्टेंसिग का जमकर  धज्जियां उडाईं जा रही है। सुबह होते ही लोग घरों से बाजार की तरफ झोला थैला लेकर बगैर मास्क पहने  भारी संख्या में भीड़ सब्जी मण्डी  उमड जा रही हैं। और देखते ही देखते सब्जी मार्केट में भारी भीड इकट्ठी हो जा रही। लोगों के चेहरे पर न तो मास्क ही था न ही शोसल डिस्टेंसिग का ख्याल रखा जा रहा है ।


और जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही।यहीं नहीं सोमवार को बैक आँफ बडौदा पर भी लोगों ने जमकर शोशल डिस्टेंसिग का  धज्जियां उडाई जा रही थी। बाजार में थोक व फुटकर व्यापारियों एवं आम लोगो की भीड़ सरकार के लाक डाउन की मंशा पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।
एक तरफ जहां सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने के निर्देश केंद्र एव राज्य सरकारों द्रारा निरतंर दिया जा रहा है तो दूसरी तरफ इन निर्देशों कि पूरी तरह से अवहेलना लोग करते नजर आ रहे है ।
इस खबर को सबसे पहले अखण्ड भारत न्यूज एक हफ्ता पहले भी प्रकाशित किया था खबर का असर देखिये आज खुद मंडी सचिव अमित कुमार गुप्ता ने व्यपारियो के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए स्वयं तहरीर दी।




रिपोर्ट : पिन्टू सिह 

No comments