Breaking News

32 वीं पुण्य तिथि पर स्व० बलेश्वर लाल को दी गई श्रदाँजलि


रेवती (बलिया) ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उ प्र के संस्थापक अध्यक्ष स्व० बलेश्वर लाल जी की 32 वीं पुण्य तिथि पर एसोसिएशन के स्थानीय नगर इकाई के तत्वावधान में सोशल डिन्टेसिंग के तहत आयोजित बैठक में उनकी फोटो प्रतिमा पर पुष्पाजाॅलि अर्पित करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई । 
बैठक को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य अनिल कुमार केशरी ने कहा कि शासन प्रशासन से उपेक्षित, निस्वार्थ भाव से जनता की पीड़ा को उठाने वाले साधन विहिन पत्रकारों को एकजुट करते हुए संगठित करने का कार्य स्व ०  बलेश्वर लाल जी ने किया। जो आज पूरे प्रदेश के लगभग सभी जिलों में सक्रिय हैं । बैठक में श्रीकान्त चौबे, रितेश तिवारी, पुनीत केशरी, हिमाशु  आदि मौजूद रहें । अध्यक्षता राम प्रताप तिवारी व संचालन शिवसागर पांडेय ने किया ।


ग्रामीण पत्रकार एसोसियेशन द्वारा स्वर्गीय बालेश्वर लाल जी को श्रद्धांजलि

सुखपुरा(बलिया) : ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के स्थानीय इकाई की एक आवश्यक बैठक बुधवार को सुखपुरा पब्लिक कान्वेंट स्कूल परिसर में हुई।जिसमें एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष बालेश्वर लाल के 32 वें पुण्यतिथि पर उन्हें भाव पूर्वक स्मरण किया गया। बैठक में लाक डाउन के नियमों का अक्षरशः पालन करते हुए वक्ताओं ने उनके संस्मरण सुनाए और कहा कि ग्रामीण पत्रकारों के उत्थान के लिए वह जीवन पर्यंत संघर्ष करते रहे। उनके आदर्शों एवं नीतियों को आत्मसात कर उनके अधूरे कार्यो को पूरा करना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।इस अवसर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर एसोसिएशन के सदस्यों ने उनके स्मृतियों को नमन किया।पंकज सिंह जुगनू,वीर बहादुर सिंह,विनय कुमार सिंह,प्रमोद मिश्र, विप्लव सिंह,उमेश सिंह,केपी चमन, अनिल सिंह,कैलाशपति सिंह,सूरज चौहान,धर्मेंद्र तिवारी आदि मौजूद रहे।



रिपोर्ट : पुनीत केशरी, अनिल सिंह

No comments