Breaking News

छेड़खानी करते धराये तो ग्रामीणों ने दी अनोखी सजा



मनियर, बलिया।  स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार को नाबालिक युवती के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है ।वहीं ग्रामीणों द्वारा इस मामले में तीन युवकों को पकड़कर बंधक बनाकर मारने पीटने एवं सर का बाल मुंडवाने का फोटो भी वायरल हो गया है। 

पुलिस नाबालिग युवती के पिता के तहरीर पर विकास सिंह पुत्र राजेश सिंह, राजीव प्रसाद गौड़ पुत्र राजकुमार गौड़ निवासी मानिकपुर एवं ननिहाल में अपने मामा के यहां रह रहे सुनील कुमार सिंह पुत्र कामेश्वर सिंह हाल मुकाम मानिकपुर थाना मनियर के विरुद्ध संबंधित धारा में मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें न्यायालय में भेज दिया।लेकिन बंधक बना कर मारने पिटने व सर बाल मुनडन करने वालो के विरुद्ध नामजद तहरीर के बावजूद कोई करवाई नही की ।मनियर थाने पर दिये गये तहरीर मे युवती के पिता ने दर्शाया है कि मेरी पुत्री खेत में शौच करने गई थी। उसे अकेला देख कर रोड पर दौड लगा रहे तीनों युवक छेड़खानी करने लगे। मेरी लड़की के शोर गुल करने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए तथा तीनों को पकड़ लिए व पुलिस को सौंप दिए। इधर इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है। 

वही आरोपी युवकों के अभिभावकों के तरफ से भी मनियर पुलिस को तहरीर दिया गया है कि तीनों युवक सुबह के समय रोड पर दौड़  लगाने गए थे कि एक गांव (पिड़ित युवती के गांव की वजह से नाम नहीं दर्शाया गया है) के युवकों ने उन्हें  घसीट कर अपने घर लेकर चले गए तथा उन्हें बुरी तरह से मारा पीटा तथा बाल मुड़वा कर उन्हें अपमानित किया। आरोपी युवकों के परिजनों ने अपने तहरीर में मारने पीटने वाले और  बाल मुड़वाने  वाले युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर भी दिया है। 

इस संबंध में थानाध्यक्ष मनियर नागेश उपाध्याय से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपित युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया। इधर आरोपी युवकों को मारने पीटने एवं बाल मुंडवाने के संबंध में दिए गए तहरीर के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तीनों युवक हरामखोरी किए हैं। उनके अभिभावक आरोप तो लगाएंगे ही।  

रिपोर्ट  राम मिलन तिवारी

No comments