Breaking News

रेवती नगर हाट स्पाट घोषित कर किया गया सील


रेवती (बलिया) नगर के वार्ड नं छः में कोरोना पाॅजिटिव लालबहादुर तुरहा व उमती के नीरज यादव को गत सोमवार की सायं पुलिस की देखरेख में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा एम्बुलेंस से आईसुलेशन के लिए बलिया भेज दिया गया । उमती में दो तथा दुर्जनपुर में एक तीन पहले से पाॅजिटिव हैं । स्थानीय थाना क्षेत्र  में कुल पाॅजिटिव की संख्या अब पांच हो गई है । जिससे नगर सहित आस पास के गांवों के लोगों में  दहशत व्याप्त है ।
मंगलवार  को सुबह जोनल मजिस्ट्रेट/ एस डी एम बांसडीह दुष्यंत कुमार द्वारा रेवती नगर को हाट स्पाट घोषित करने के बाद सेक्टर मजिस्ट्रेट/ अधिशासी अधिकारी मृदुल कुमार सिंह के नेतृत्व में एस आई गजेद्र राय व पुलिस टीम द्वारा नगर को सील कर दिया गया । नगर में आने जाने वाले मुख्य मार्गों पर आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर बैरिकेडिंग कर आवागमन रोक दिया गया है । बाजार की समस्त दुकाने बंद कर दी गई है । बस्ती सहित नगर को भी सेन्टराईजिंग किया जा रहा है। चिन्हित दुकानों से आवश्यक वस्तुओं तथा फल सब्जी का होम डिलेवरी की व्यवस्था जल्द सुनिश्चित की जायेगी।
उधर डाॅ ममता पांडेय के नेतृत्व में लैब टेक्नीशियन अभिनव, अर्चना गुप्ता, मीना सिंह , अप्पू आदि स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा वार्ड नं छ में कोरोना पाॅजिटिव पाये लालबहादुर के परिवार सहित आस पास के 55 तथा उमती में नीरज यादव के परिजनों के अलावे आस पास के 17 लोगों की थर्मल स्कैनिंग व जांच की गई ।



पुनीत केशरी

No comments