Breaking News

अघोषित बिजली कटौती से जनता त्रस्त



   
सहतवार, बलिया । भीषण गर्मी मे सहतवार फीडर पर बिजली की अघोषित कटौती से जनता त्रस्त हो गयी है।जहाँ वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से हुए लाक डाउन मे लोग अपने घरों मे बंद रहने को बेबस है। वही बाहर से आये प्रवासी अपने घरों मे 21 दिनों के लिए कोरोटाइन है। ऐसे मे लोग क्या करे समझ मे नही आ रहा है।
सहतवार विद्युत फीडर की ये दुर्दशा है कि सरकार की 18 घंटे विजली देने की घोषणा की धज्जिया उड़ाई जा रही है। इस फीडर से बा मुश्किल 10 घंटे भी लगातार लाइट नही चल पा रही है। जिससे इस भीषण गर्मी मे लोगो को अपने परिवार को बाहर जाने की छुट देनी पड़ रही है और कोरोना जैसी बीमारी के भय को नजरअंदाज करना पड़ रहा है।वही बाहर से आये हुए लोगो को बिजली की अघोषित कटौती के कारण मजबूरी मे अपने घरों से बाहर निकलना पड़ रहा है। जिससे आस पास सहित समाज मे भय का बातावरन बना रहता है ।
  सहतवार फीडर पर कार्यरत JE आनंद कुमार  का कहना है कि हमको 18 घंटे बिजली मिलती ही नही है।कभी 12 घंटे कभी 14घंटे बिजली मिल   रही   है।    बड़ी मुश्किल से कभी सब ठीक रहा तो 16या 17घंटे बिजली मिलती है। उसमे भी सरकार का आदेश आ गया है कि बजाज कंपनी को जब भी और जितने घंटे भी शिडाऊन चाहिए देना है।वही नगरपंचायत सहित ग्रामीण क्षेत्रो के तार जर्जर हो चुके है।जो आये दिन टूटते रहते है।जिससे दुर्घटना का भय बना रहता है।



रिपोर्ट- जेपी सिह

No comments