Breaking News


बड़ी कामयाबी: 40लाख की मसालेदार देशी शराब के साथ तीन गिरफ्तार



रसड़ा (बलिया) पुलिस अधीक्षक बलिया द्धारा अवैध शराब माफियाओं व तस्करों के विरुद्ध चलाये जा रहें अभियान के तहत सोमवार को प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक में अवैध हरियाणा निर्मित शराब लेकर रसड़ा के रास्ते बिहार के छपरा जायेगी ।इस सूचना पर आनन फानन में दल बल के साथ  रसड़ा बलिया मार्ग के सड़ौली पुलिस पर आने जाने वालीं गाड़ियों की चेकिंग करने लगे तभी रात के अंधेरे में उधर से गुजर रहे एक ट्रक को रोक कर चेक किया गया तो ट्रक का अलग-अलग नम्बर लिखा हुआ पकड़ा, जिसमें ट्रक के अन्दर चेक किया गया तो हरियाणा निर्मित दो अलग-अलग ब्रान्ड संतरा मसालेदार व,माल्टा देशी शराब  के 980 पेटी जिसमें  कुल 49 हजार शिशी पकड़ा गया शराब की बोतलों पर हरियाणा  शराब का लेबल लगा हुआ था।
पकड़े गए अभियूक्तो से पुलिस पूछताछ के अनुसार मनीष यादव पुत्र भरत यादव निवासी सद्दोपुर थाना उभांव जनपद बलिया 
 2. रोहतस पुत्र हजारी निवासी रुड़की थाना सापला जिला रोहतक हरियाणा 3.संजय पुत्र हरीनिवास निवासी 760/4 राजनगर कैथल मार्ग जिन्द थाना जिंद हरियाणा बताया । बरामद  शराब की शिशि  पर  संतरा मसालेदार देशी शराब व  माल्टा देशी शराब प्रत्येक शीशी 180 ML की लिखी हुई बरामद हुई। 
उक्त के संबंध में जब अभियुक्तो से कड़ाई से पूछ-ताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि यह शराब हरियाणा मे बेची जाने वाली है जिसे हम लोग अधिक दाम में बेचने के लिए बिहार में शराबबंदी के कारण  बिहार के छपरा में ट्रक ले जा रहे 
इस संबंध में अभियुक्तों के विरूद्ध थाना रसड़ा कोतवाली पर मु0अ0सं0 86/2020 धारा 419/ 420/ 272/ 467/ 468/ 471भा0द0वि0 व 60(क)/63/72 EX ACT के तहत अभियोग पंजिकृत किया गया व वाहन ट्रक को 207 MV ACT में सीज किया गया तथा गिरफ्तार अभियुक्तों को चालान कर न्यायालय  भेजा गया।

रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments