Breaking News


दस दिवसीय लर्निंग लीडरशिप वेबीनार का हुआ समापन



बलिया : एस आई ई टी उत्तर प्रदेश एवं एडु लीडर्स उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में आयोजित दस दिवसीय लर्निंग लीडरशिप वेबीनार का समापन सत्र के मुख्य अतिथि एसआईटी के डायरेक्टर ललिता प्रदीप रही. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब इस प्रशिक्षण से जो भी प्राप्त करेंगे उससे बेसिक शिक्षा  की नीव और सुदृढ़ होगी.

उन्होंने बलिया में हो रहे इस तरह के व्यवहार एवं कार्यक्रम के आयोजन पर खुशी जाहिर करते हुए शिक्षकों के हौसला को बढ़ाया कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिव नारायण सिंह ने कार्यशाला के सफल समापन पर हर्ष व्यक्त करते हुए शिक्षकों को शुभकामनाएं दी अतिथि के रूप में मौजूद सर्वेश मिश्रा ए टू लीडर उत्तर प्रदेश के संस्थापक ने संस्था के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा के संचार क्रांति के मौजूदा दौर में प्रकार के प्रशिक्षण बेसिक शिक्षा के लिए बहुत ही उपयोगी है.

कार्यक्रम को खंड शिक्षा अधिकारी रेवती अवधेश राय रसड़ा प्रभात कुमार श्रीवास्तव नगरा लालजी वर्मा तथा सियर निर्भय नारायण सिंह ने भी संबोधित किया विशेषज्ञ श्रीमती रश्मि त्रिपाठी श्वेता श्रीवास्तव एवं मधुलिका सिंह ने शिक्षकों का प्रशिक्षण दिया तथा कार्यशाला के उद्देश्यों से परिचित कराया सभी अतिथियों एवं विशेषज्ञों का स्वागत वेबीनार के आयोजक रंजना पांडेय ने किया.

कार्यशाला का संचालन प्रतिमा उपाध्याय पीहू तथा टेक्निकल संचालन नंदलाल सर ने किया 10 दिवसीय कार्यशाला का पूरा प्रशिक्षण तथा सहभागी प्रशिक्षकों एवं शिक्षकों का परिचय कार्यक्रम के आयोजक रंजना पांडेय ने कराया एवं आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया कार्यशाला में मुख्य रूप से राजेश कुमार मिश्र सुधा चंद्रन शशि भूषण बृजभूषण राजीव मौर्य अजीत कुमार सिंह श्वेता सिंह आदि की सक्रिय भूमिका रही. कार्यशाला के उपरांत सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र भी ऑनलाइन प्रदान किया गया.



रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments