Breaking News


परीक्षा की तिथियों के विरोध में एवीबीपी का प्रदर्शन



बलिया :अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जिला संयोजक आलोक सिंह मोनू के नेतृत्व में जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा वार्षिक परीक्षाओं के नवीन कार्यक्रम को लेकर विश्वविद्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया व 15 सूत्रीय मांग पत्र कुलपति को सौंपा गया.
इस मौके पर विभाग संगठन मंत्री मनीष ने बताया कि कोरोना वायरस से पूरा विश्व परेशान है , इन विषम परिस्थितियों में विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा जुलाई में प्रस्तावित परीक्षा कार्यक्रम कहीं से भी उचित नहीं है. इससे कोरोनावायरस महामारी का जनपद में बहुत ही व्यापक स्तर से फैलाव हो सकता है जो कि छात्र हित में कहीं से भी उचित नहीं है!
टीडी कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष दीपक सिंह ने विश्वविद्यालय प्रशासन के इस निर्णय को तुगलकी फरमान बताते हुए परीक्षा कार्यक्रम को तत्काल हटाने का आग्रह किया.

जिला संयोजक आलोक सिंह ने बतलाया कि विद्यार्थी परिषद पूरे देश मे लाखों छात्रों के सम्पर्क में हैं ,जिसमें जनपद के 5228 छात्र ,छात्राओं ने ऑनलाइन परीक्षा कराने का सुझाव दिया हैं.  इस अवसर पर प्रमुख रूप से मयंक शेखर, राकेश गुप्ता, प्रीतम प्रजापति, पंकज राय, अभिनव ,चँचल, रोशन ,चंद्रकांत आदित्य ,हिमांशु पाठक आदि लोग रहे.


रिपोर्ट नीतेश पाठक




No comments