Breaking News

जानें कहां विवाहिता ने आग लगाकर दे दी जान



गड़वार(बलिया):कस्बा के पूरब टोला में विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में मिट्टी तेल छिड़कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम बड्सरी जागीर,थाना मनियर की निवासी रेनू कन्नौजिया(25)वर्ष की शादी स्थानीय कस्बा निवासी सुदर्शन कन्नौजिया के पुत्र लखी कन्नौजिया के साथ गत 6 वर्ष पूर्व हुआ था।लखी कन्नौजिया बैंगलोर में किसी प्राईवेट कम्पनी में कार्य करता था जो लॉक डाउन होने के पूर्व गांव पर ही आकर रह रहा था।मृतका की एक चार वर्ष की पुत्री व दो वर्ष का पुत्र है।मंगलवार की दोपहर में अपने पति,सास,ससुर व बच्चों को भोजन कराकर मकान के दूसरे तल के अपने कमरे में चली गई।

बाकी परिवार के लोग टीवी देख रहे थे।तभी कमरे से उठते हुए धुंए को देखकर पड़ोसियों ने घरवालों को सूचना दिया। घरवाले ऊपर जाकर देखे तो विवाहिता का कमरा अंदर से बंद था और चिल्लाने की आवाज आ रही थी।घरवालों ने दरवाजा धक्का देकर खोल दिया तो देखा कि विवाहिता पूरी तरह से जल गई थी और मौके पर ही पूरी तरह से जलने के कारण मौत हो गई थी। 


आनन फानन में उसको बाहर निकाला गया।और पुलिस को सूचित किया गया।मौके पर  क्षेत्राधिकारी नगर अरुण कुमार सिंह,एसएचओ अनिल चन्द्र तिवारी,नायब तहसीलदार जया सिंह पहुंच गए।पुलिस ने घर पर ही लाश को सील कराकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया।समाचार लिखे जाने तक थाने में तहरीर नहीं दी गई थी।

इस बाबत क्षेत्राधिकारी नगर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।पुलिस आगे की कार्यवायी में जुटी हुई है।जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।



रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments