Breaking News

बलिया के इस गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर मचा हड़कम्प



गड़वार(बलिया):विकासखंड के बलेजी ग्राम सभा में मंगलवार के दिन 50 वर्षीय अधेड़ के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पूरे गांव में हड़कंप की स्थिति मच गई।मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पॉजिटिव अधेड को बसंतपुर स्थित एल वन फैसिलिटी सेंटर भेज दिया । 

वहीं सूचना पर पहुंची फेफना  पुलिस ने गांव को पूरी तरह से बांस बल्ली बैरिकेडिंग करके सील करा दिया।वहीं चट्टी पर संचालित दुकानों को आगामी इक्कीस दिन तक बंद रहने की हिदायत देते हुए थाना प्रभारी शशिमौली पांडेय ने फ्लैग मार्च किया। उक्त कोरोना पॉजिटिव अधेड़ 14 जून को  गुड़गांव हरियाणा से चलकर ट्रक से 17 जून को अपने गांव पहुंचा था उसी दिन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रतसर पर उसकी सैंपलिंग हुई थी।

 जिसकी रिपोर्ट मंगलवार के दिन पॉजिटिव आने के बाद गांव वालों हड़कंप की स्थिति मच गयी।गांववालों के अनुसार अधेड खुलेआम चट्टी सहित गांव में घुमा था हालांकि अधेड़ की माने तो किसी भी तरह का लक्षण नहीं था हल्का फुल्का बुखार होता था अधेड़ की बेटी की शादी भी 27 जून को है।इसलिए परिवारीजनों के कहने पर एहतियातन उसने अपना सैंपलिंग कराया था।स्वास्थ विभाग की टीम में प्रभारी चिकित्सा अधिकारी रतसर रफीक अख्तर, बीपीसीएल अनिल कुमार,कोरोना सर्विलांस टीम धनेश पांडेय सहित आदि लोग थे।



रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments