Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल ने ईओ प्रकरण में निष्पक्ष जांच की मांग की



बाँसडीह, बलिया:PCS अधिकारी मणि मंजरी राय आत्महत्या मामले में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरिवंद गांधी ने कहा कि दोषी को जल्द सजा मिले लेकिन किसी निर्दोष को इस मामले में न फसाया जाय।अगर प्रशासन इस प्रकरण में किसी निर्दोष को फंसाया एवं जांच से पहले किसी की गिरफ्तारी हुई तो सभी व्यापारी आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।
मनियर ईओ की आत्महत्या के मामले में बाँसडीह स्थित व्यापारी नेता विजय कुमार गुल्लर के निवास पर शुक्रवार को आयोजित एक प्रेसवार्ता कर प्रसाशन को सचेत किया है कि मणि मंजरी रॉय प्रकरण में मनियर चेयरमैंन एवं अन्य को राजनीतिक साजिश के तहत फसाया जा रहा है।उन्होंने वताया की बैरिया के नायब तहसीलदार की भी भूमिका इस प्रकरण में संदिग्ध नजर आरही है एवं बैरिया के नायब तहसीलदार के रजत सिंह की नार्को टेस्ट की मांग किया है।पत्रकारों के एक सवाल के जबाब में कहा कि मनियर नगर पंचायत में घोटाले के आरोप की जांच प्रसाशन जरूर करे लेकिन आत्महत्या मामले में किसी को अनावश्यक न फसाया जाय।

इस प्रकरण में बाँसडीह के व्यापार मण्डल अध्य्क्ष विजय कुमार गुल्लर उत्तर प्रदेश शासन से मांग किया है कि इस प्रकरण की जांच सीबीआई से करायी जाय। जिससे किसी निर्दोष को सजा एवं दोषी सजा से न बच पाए।उन्होंने मणि मंजरी राय के सुसाइड नोट पर कहा कि उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर सोची समझी रणनीति एवं छलावा जैसे शब्द का प्रयोग किया है जो  निश्चित ही प्रकरण में दूसरी तरफ इशारा करता है।

मनियर के पूर्व चेयरमैन प्रदीप गुप्ता ने कहा कि प्रशासन द्वारा मणि मंजरी एवं रजत  सिंह के काल डिटेल्स को सार्वजनिक कर मामले को सभी एंगिल से जांच किया जाय ताकि कोई निर्दोष न फसे।
प्रेसवार्ता में मुख्यरूप से अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरिवंद गांधी,मनियर के पूर्व चेयरमैन एवं जिलाप्रभारी व्यापार मंडल,बाँसडीह व्यापार मण्डल विजय कुमार गुल्लर व मनियर नगर पंचायत के वार्ड नं 4 के सभासद प्रतिनिधि कृष्णा प्रसाद इत्यादि अन्य व्यापारी उपस्थित रहे।


रिपोर्ट रविशंकर पांडेय

No comments