Breaking News

बलिया के इस गाँव का संक्रमित युवक हुआ स्वस्थ्य, पत्नी व बेटी को कोरोना ने जकड़ा



मनियर,बलिया । क्षेत्र के  को  कस्बे में रविवारवको चार साल के बच्चे व उसके माँ को कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।  


जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व  मनियर कस्बे के ही वार्ड नंबर 9 में एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसको आइसोलेट करते हुए एल1 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसन्तपुर  पर भेज दिया गया था जहां से दो-चार दिन बाद ही रिकवर होकर उक्त युवक  घर वापस आ गया था। उक्त युवक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उस परिवार से संबंधित 10 व्यक्तियों एवं 30 अन्य लोगों का सैंपल विगत 14 जूलाई को  जांच के लिए लिया गया था, जिसमें 19 जूलाई रविवार को आई रिपोर्ट मे उक्त युवक की पत्नी व 4 साल की बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। 

इन दोनों को कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया ।बताया जाता है कि उक्त युवक जिला स्थित किसी मोबाइल सेंटर पर कार्य करता था.जिसके कारण वह संक्रमित हुआ था। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉक्टर साहबुद्दीन ने बताया कि बलिया से टीम मनियर जाएगी और उक्त युवक एवं उसके परिवार के दो संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में जो लोग आए होंगे उनका सैंपल एकत्रित कर जांच के लिए भेजेगी।




रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments