Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने कहाँ,मुर्गा के चक्कर में हुई चाकूबाजी



सिकन्दरपुर, बलिया। थाना क्षेत्र के नवानगर ब्लॉक के समीप शनिवार की शाम मुर्गा खरीदने को लेकर हुए विवाद में मुर्गा बेच रहा युवक व उसके साथियों ने मुर्गा खरीदने वाले व उसके साथी पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। शोर सुनकर आसपास मौजूद लोग भी पहुंच गए और आरोपियों को पकड़ लिया। 

वहीं घायल युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने जिला अस्पताल भेज दिया जहां से गंभीर अवस्था में डाक्टर ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी भोला यादव पुत्र अवधेश यादव (19 साल) अपने दोस्त जितेंद्र पांडेय (21 वर्ष) के साथ शनिवार की शाम नवानगर ब्लॉक के समीप मुर्गा खरीदने के लिए गया था। मुर्गा लेने के दौरान भाव को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। 

इसी दौरान मुर्गा बेच रहा युवक अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चाकू से भोला व जितेंद्र पर ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिए। शोर सुनकर आस-पास मौजूद लोग पहुंच गए और बिक्रेता व उसको दोस्तों को पकड़ लिया। वही घायल युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया, जहां भोला यादव की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घायलों के परिजनों की तहरीर पर तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है।




रिपोर्ट-हेमंत राय

No comments