Breaking News

> > >

बलिया के इस गांव में एक साथ मिले पांच कोरोना संक्रमित


रेवती (बलिया):रेवती नगर क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की लगातार बढ़ रही संख्या से लोग दहशत में है। शनिवार को छेड़ी गांव में प्रधान पुत्र सहित पांच कोरोना संक्रमित पाये जाने पर लोगों में हड़कम्प मच गया । सबसे पहले शनिवार को दिन में छेड़ी गांव में एक किराना दुकानदार के संक्रमित की सूचना आई ।


 पुन: सायं को एक महिला व उसके पुत्र , एक सामान्य गृहस्थ तथा प्रधान पुत्र सहित पांच कोरोना संक्रमित की सूचना आई। संक्रमित किराना दुकानदार को शनिवार को सायं बसंतपुर - बलिया तथा शेष चार को रविवार को दिन में शान्ति हास्पीटल बलिया में आईसुलेशन के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम ले गई । 

रेवती नगर के बड़ी बाजार वार्ड नं एक में गैस एजेन्सी में कार्य करने वाले एक युवक के कोरोना संक्रमित पाये जाने पर  शनिवार की सायं उसे आईसुलेशन के लिए बसंतपुर बलिया शिफ्ट कर दिया गया । रेवती नगर में वार्ड नं 9 व 14 में दो जून को दो लोगों के कोरोना संक्रमित पाये जाने पर दोनों मुहल्लों को हाट स्पाट घोषित किया गया है । अब बड़ी बाजार राजा कटरा वार्ड नं एक को हाट स्पाट घोषित कर मुहल्लें को बेरिकेडिंग कर सील कर दिया गया है । 

उधर छेड़ी गांव में एक साथ पांच लोगों के संक्रमित होने के बावजूद रविवार को दोपहर तक प्रशासनिक अमला नही पहुंच पाया है। प्रधान अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमित पाये जाने के बावजूद प्रशासन द्वारा उदासीनता बरती जा रही है। सबकुछ प्रधान के जिम्मेदारी मान सहयोग नहीं मिल रहा है । शनिवार को संक्रमित पाये जाने की सूचना स्वास्थ्य विभाग द्वारा दी गई । रात साढ़े ग्यारह बजे तक एम्बुलेंस नही आया । रविवार को दिन में दस बजे के बाद एम्बुलेंस आईसुलेशन के लिए बलिया ले गई ।

रिपोर्ट पुनीत केशरी

No comments