Breaking News

> > >

छत के सहारे घर में घुसे चोर, नगदी समेत लाखों का माल उड़ाया




सहतवार(बलिया)। बुधवार की रात्रि क्षेत्र के ग्राम सभा विसौली में चोरों ने छत के सहारे दुसरे मन्जिल पर उतरकर बक्से व आलमारी का ताला तोड़कर गहना नगदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर चलते बने ।  घनी बस्ती में हुयी इस चोरी की घटना से आस  पास के लोगों में दहशत फैल गया है, वहीं घर वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। चोरी की घटना की तहरीर सहतवार थाने में दे दी गयी है। पुलिस तहरीर लेकर मामले की छानबीन में जुट गयी है।

   बताया जा रहा है कि बिसौली निवासी संजय बारी पुत्र स्व स्वामीनाथ बुधवार के शाम को खाना खापीकर छत पर सो गये थे। वृहस्पतिवार के सुबह उठकर जब नीचे आये तो घर की अस्त व्यत स्थिति देख कर सन्न रह गये। घर के अन्दर गये तो देखा कि दो बक्सा व जिस ड्रेसिंग बक्स में गहना व पचास हजार रुपये नकद रखा था टूटा हुआ हैं। 

उसमें रखा पचास हजार रुपये, तीन सोने की अंगूठी, एक सिकड़ी, मंगलसूत्र, दो जोड़ा कान का झुमका, मंगटीका, नथिया, हथशंकर, चाँदी का डाॅड़ा, झाला आदि सब गहना गायब है। वहीं जब दूसरे रुम में गये तो उसमे रखा आलमारी टूटा हुआ था । जिसमें रखा पच्चीस हजार रुपये गायब था। अचानक हुयी इस चोरी की घटना से घर वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। लोगों का कहना है कि इस घनी बस्ती में एक सुरक्षित मकान का यह हाल है तो अन्य लोगों का क्या होगा।

रिपोर्ट-जेपी सिंह

No comments