Breaking News

अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में जेई को बनाया बंधक


बाँसडीह,बलिया: एक तरफ कोरोना वायरस ( कोविड 19 ) के चलते जहाँ प्रदेश भर में शनिवार , रविवार को पूर्ण रूप से प्रदेश सरकार ने लॉक डाउन किया है। तो नगरपंचायत में ट्रांसफॉर्मर जलने से उपभोक्ताओं को बिजली आपूर्ति के बिना दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। उमस भरी गर्मी में जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है। 

वहीं लॉक डाउन के दौरान शनिवार को बांसडीह इलाहाबाद बैंक रोड स्थित पानी टँकी के पास आक्रोशित नगरवासियों ने बिजली विभाग के जेई  आलमगीर खाँ, और संजय यादव को बंधक बना लिया। हालांकि फोटो में भी साफ दिख रहा है कि आक्रोश इस कदर है की सामाजिक दूरी का भी ख्याल नही रखा गया है। नगर वासियों का  कहना है कि आये दिन रोज चार से पांच जगह तार टूट रहे हैं। 


पानी टँकी पर लगा 250 के वी का ट्रांसफार्मर एक सप्ताह में ही जल जाता हैं। आये दिन लो बोल्टेज की समस्या बनी रहती है। जब तक इन समस्याओं का निराकरण नही होता तब तक नगरवासी चैन से नहीं बैठेंगे। इसके लिये धरना प्रदर्शन अनशन भी किया जाएगा।अभिजीत तिवारी सत्यम,राकेश मिश्रा ,गोविंद पाण्डेय, पिन्टू पाण्डेय, हरीश पाण्डेय, शमसाद आदि रहे।
इस पर जे ई बिजली  ने अपने उच्चाधिकारियों से वार्ता कर  कहा तार बदलने व ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने व तार बदलने  की कार्यवाही जल्द पूरी की जाएगी।इस पर ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारियों को छोड़ा।


रिपोर्ट रविशंकर पांडेय

No comments