Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

भाजपा विधायक ने बलिया प्रशासन को दिखाया आईना, सीएमओ पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप




बलिया। कोरोना रोगियों के इलाज के लिए बसंतपुर व फेफना में स्थापित एल1 चिकित्सालयों में दुर्व्यवस्था का आरोप लगाते हुए भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुख्य चिकित्साधिकारी पर कोरोना नियंत्रण के नाम भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप लगाया है. सीएमओ पर लगाते हुए कहा है कि कोरोना पीड़ितों के साथ स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा उक्त दोनों अस्पतालों में पशुवत व्यवहार किया जा रहा है।

इस बाबत जिलाधिकारी को लिखे पत्र में विधायक ने बैरिया विधान सभा क्षेत्र के कोरोना पड़ितों के लिए दुबेछपरा इंटर कालेज को एल1 अस्पताल के रूप में स्थापित करने की मांग की है। साथ ही प्रस्ताव भेजा है कि इस अस्पताल में भर्ती होने वाले सभी कोरोना पीड़ितों का इलाज, भोजन, जेनरेटर, साफ-सफाई की व्यवस्था मैं अपने निजी मद से करूंगा। सरकार को केवल चिकित्सक की व्यवस्था करानी होगी। 

भाजपा विधायक ने कहा कि क्षेत्र में कहीं भी सेनेटाइजेशन नहीं किया जा रहा है। हॉट स्पॉट क्षेत्रों के प्रति भी स्वास्थ्य महकमा गंभीर नहीं है। इस संदर्भ में जिलाधिकारी को उचित कदम उठाना चाहिए। उन्होंने स्पष्ट किया है कि उक्त अस्पताल पर कोरोना पीड़ितों की देखरेख के लिए मैं स्वयं 24 घंटे उपस्थित रहूंगा। 

रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments