Breaking News

बलिया में 14अगस्त को हुए हत्याकांड के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे



सहतवार(बलिया)। सहतवार पुलिस ने 14अगस्त को सहतवार- बाँसडीह मार्ग पर सुरहिया कोल्ड स्टोर के पास हुयी कृष्ण कुमार वर्मा दिन दहाड़े हत्या के दो आरोपियो कोएक -32 का पिस्टल एक जिन्दा कारतूस एक खोखा व एक 12बोर का कट्टा एक खोखा व एक जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसमे एक आरोपी पुलिस पर फायरिग करते हुए मौके से फरार हो गया। जिसको पुलिस अभी तलास कर रही है।
     
सहतवार थानाधयक्ष मन्टू राम ने बताया कि शनिवार के शाम को हमराही सिपाहियो के साथ बद्रीनाथ सिह चौराहे के पास गस्त पर थे।तभी मुखबीर से सुचना मिली कि 14 अगस्त को सहतवार बाँसडीह मार्ग पर सुरहिया कोल्ड स्टोर के पास कुशहर निवासी कृष्ण कुमार वर्मा के हत्यारे 64 बन्धे से होकर पैसे के लिए कुशहर जा रहे है।पुलिस ने मुखबीर की सुचना पर विश्वास कर बिनहाँ तिराहे के पास पहुँच कर हत्या रोपियो को आने का इन्तजार करने लगी।

तभी  मोटरसाईकिल से तीन लड़के आते हुए दिखायी दिये।जिसे मुखबीर ने इशारा कर बताया कि यही तीनों लड़के है।पुलिस  मोटरसाईकिल का रुकने का इशारा किया। पुलिस को अचानक सामने देख  मोटरसाईकिल चालक हड़बड़ा गये।इसी बीच एक युवक पुलिस पर फायरिंग करते हुए मोटरसाईकिल छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दो युवकों दौड़ाकर दबोच लिया।जामा तालाशी लेने पर एक युवक के पास से 12 बोर का एक कट्टा एक जिन्दा कारतूस व एक खोखा बरामद हुआ।वहीं एक युवक के पास से एक पिस्टल -32बोर का व एक जिन्दा कारतूस व एक खोखा बरामद हुआ।

वही पकड़ी गयी  मोटरसाईकिल बिना नम्बर की थी।पुछताछ करने पर युवकों ने अपना नाम सतीश यादव उर्फ लालू पुत्र लालजी यादव निवासी पाखीपुर, थाना-खानपुर जिला गाजीपुर व दुसरा अभिषेक उर्फ खुदी पुत्र राजेन्द्र यादव निवासी मसूदपुर अमुआर, थाना सैदपुर जिला गाजीपुर व मौके से फरार युवक का नाम राहुल पाल पुत्र शिवशंकर पाल निवासी विक्रमपुर थाना सैदपुर जिला गाजीपुर बताया।
     
पूछताछ करने पर युवको ने बताया कि हम लोग कुशहर निवासी राधेश्याम वर्मा के घर 14 अगस्त को सहतवार बाँसडीह मार्ग पर सुरहिया कोल्ड स्टोर के पास हुयी कृष्ण कुमार की हत्या का पैसा लेने जा रहे थे।जो दो लाख बीस हजार रुपये में तय हुआ था।



रिपोर्ट-जेपी सिंह

No comments