Breaking News

जानें बलिया के बसपा विधायक ने चंदौली में क्यो किया आर्थिक मदद


रसड़ा (बलिया) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से बसपा विधायक ने की इंस्पेक्टर अजय सिंह के परिवार की आर्थिक मदद, विधायक उमाशंकर सिंह ने कोरोना से जंग हारने वाले इंस्पेक्टर अजय सिंह के निधन के बाद उनके पैतृक गांव कि चनहटा (खुरहुजा) जिला चंदौली स्थित घर जाकर उनके परिवार से मिले एवम उनके पिताजी के सामने स्पेक्टर अजय सिंह के बड़े बेटे सूर्य प्रताप सिंह उम्र 14 वर्ष को दो लाख रूपए की आर्थिक मदद की है। एवम उनके परिवार को ये भी भरोसा दिलाये की बच्चो की पढ़ाई लिखाई में कोई कमी महसूस नही होने दिया जाएगा ।
उमाशंकर सिंह बलिया जिले के  रसड़ा विधान सभा 358  सीट से बसपा विधायक हैं। यह वहीं अजय सिंह हैं जिनके निधन के बाद जब उनका बैंक खाता देखा गया तो आज के डिजिटल युग में मात्र 900 रूपए ही निकले और पता चला कि पीएफ खाते से भी लोन ले रखे हैं । प्रदेश में आज भी पुलिस विभाग में लोग हैं जो ईमानदारी का मिशाल कायम है। अजय सिंह एसओजी, एसटीएफ व इलाहाबाद में तैनात रहे। कोरोना के समय अजय सिंह प्रतापगढ़ में तैनात थे। उमाशंकर सिंह ने रविवार को उनके पैतृक गांव   चंदौली में पहुंचकर अजय सिंह के परिवार को दो लाख रूपए की आर्थिक मदद की है।
 इससे पहले भी उमा शंकर सिंह ने शनिवार को पत्रकार रतन सिंह बलिया जिनकी कुछ दिन पहले गोली मार कर हत्या कर दी गई थी के घर पहुंच कर दो लाख रूपए की आर्थिक मदद की थी।

पिन्टू सिंह

No comments