Breaking News

सीबीआई की जांच में खुल रहे सुशांत सिंह की आत्महत्या के राज



 रसड़ा (बलिया):  चर्चित सुशांत सिंह के मौत का मामला लोगों को  आश्चर्य चकित करता चला आ रहा है! हालांकि सीबीआई की जांच के बाद सुशांत सिंह की आत्महत्या से जुड़े एक एक राज धीरे-धीरे करके सामने आ रहे हैं। जो यह स्पष्ट करने के लिए पर्याप्त है कि आखिरकार  अपने सपने को साकार करने में लगा देश का होनहार नौजवान जिसके अरमानो मे बेशुमार सपने पल रहे थे वर्तमान में बुलन्दी कदम चूम रही थी  हरकदम मजबूती से  मंजिल के तरफ  बढ रहे थे जो न कभी परेशान था न हैरान था हर मामले धैर्यवान था! मौत का आलिंगन क्यों कर लिया। सुशांत सिंह की मौत का दृष्टान्त जिस तरह से मुबंई पुलिस पत्रकारों और टीबी चैनलो में उठाये गये सवालो ने पूरे मुल्क मे बवाल पैदा कर दिया । 

सीबीआई की जांच में जो तथ्य उभरकर सामने आ रहे हैं उनके मुताबिक रिया चक्रवर्ती जो वास्तव में प्यार का नाटक कर सुशांत के दिल दिमाग में घुसना, सुशान्त सिंह के साथ रहकर भी ङ्र्ग्स माफीयाओ से सांठगांठ और फिर सुशांत का दुखद अंत आपस में गहरा संबंध है। सारा देश रो पङा सुशांत सिह की असमय मौत की खबर से लेकीन सियासत के रहबर भी इसमे शामिल है यह सच कर दिया महाराष्ट्र की सरकार ने  लगातार सुशांत सिह के मामले को पेचीदा बनाती रही लेकीन मीडिया के चलते कामयाबी मन्जिल के तरफ बढ रही है।

 जिस हास्पीटल में सुशांत सिह के ङेङबाङी का पोस्टमार्टम हुआ वहां के एक कर्मचारी ने टीबी चैनल पर बयान दिया  है कि सुशांत की हत्या किया गया था ! लेकीन महाराष्ट् सरकार आज भी  रिया चक्रवर्ती समेत शामिल अपराधियो को बचाने मे लगी है सुशांत  की  प्रापर्टी को हङपने कै लिये प्यार का ढोग करने वाली रिया चक्रवर्ती ने तो मुहब्बत जैसे मीठे शब्द को ही दूषित कर दिया प्यार जैसे उपहार को ही कलंकित कर दिया सीबीआई अभी हफ्ते भर से जाँच  कर रही है लेकीन पहले दिन से ही परत दर परत मामला खुलने लगा सच झलकने लगा  की धन के लालच मे एक उभरते होनहार नौजवान को प्यार के चंगुल मे फसाकर रिया चक्रवर्ती  ने पार्पर्टी हथियाने के बाद हँसते खेलते मुस्कराते सबके दिलों में राज करने वाले सुशांत की मदमस्त शरीर को अर्थी में बदल दिया। रिया के पाप का घङा भर चुका है! सुशांत को रिया ने पिया बनाकर मौत की नीद सुला दिया! सारे तथ्य छिपा दिया लेकीन अब सारा जीवन पाप के बोझ तले ही जेल की सलाखों मे गुजर जायेगा जाने मन जाने तमन्ना की मीठे बोल सुनने के लिये हर वक्त मन तरस जायेगा अब तो बात वही रह गयी लालच में दोनो गये माया मिली न राम देखिये सच की परख मे लगी देश की सर्वोच्च जाँच ऐजेन्सी सीबीआई कितने लोगों के चेहरे से नकाब हटाती है!


 सुशांत को हमेशा के लिये शान्त करने वालो की फेहरिश्त में कितनो का नाम दर्ज करती है? त्रीया चरित्रम दैवो न जानति वाली पुरातन सुक्ति आज चरितार्थ होती नजर आ रही है। अब वह बात नही रही  की प्यार हमारा अमर रहेगा  जानेगा सारा जहाँ मौत के खेल मे जेल भेजने के लिये सारा देश सीबीआई की करिश्माई रिपोर्ट का इन्तजार कर रहा है।पर बदलते वक्त मे आज के नौजवानो के लिये रिया चक्रवर्ती जिसने प्यार जैसे शब्द को कलंकित किया है सबक लेना चाहीये बिष कन्या बनी रिया चक्रवर्ती ने प्यार शब्द को बदनाम कर दिया ।





 रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments