Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने कहाँ,पुलिस ने तमंचे के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार


हल्दी,बलिया।स्थानीय थाना क्षेत्र से दो अलग अलग स्थानों पर  पुलिस ने दो व्यक्तियों को तमंचा के साथ शनिवार को गिरफ्तार न्यायालय भेज दिया।

 बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति तमंचा लेकर सोनवानी की तरफ से हल्दी की ओर जा रहा हैं।सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक सूर्यनाथ यादव ने अपने हमराहियों सतीश यादव,अभिषेक,रामावतार पटेल व चालक राम सिंह के साथ बसुधरपाह हनुमान मंदिर के पास घेरा बंदी कर छिप गए।थोड़ी देर बाद एक व्यक्ति सोनवानी की ओर से पैदल आते दिखा।

 पुलिस ने शक के आधार पर रोक तो वह भागने लगा।जिसे दौड़ा कर पुलिस ने पकड़ लिया।उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा व दो 315 बोर का जिन्दा कारतूस बरामद हुआ।पूछ ताछ में उसने अपना नाम अवनीश उर्फ संत चौबे पुत्र स्व० परमानंद चौबे निवासी बाबूबेल ,हल्दी, जिला बलिया बताया।


वही शुक्रवार की शाम मुखबिर की सूचना पर हल्दी पुलिस ने भरसौता पेट्रोल पंप से तीन किमी पूरब से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया ।जिसकी तलासी लेने पर एक तमंचा व दो 315 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया है।पूछ ताछ करने पर उसने पर उसने अपना नाम आंशु कुमार रजक पुत्र भोला राम निवासी बाबूबेल,थाना हल्दी ,बलिया बताया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ  के खिलाफ 3/25 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया।




रिपोर्ट आतीश उपाध्याय

No comments