Breaking News

पहले पूर्व मंत्री हुए परलोकवासी अब भतीजे ने तोड़ा दम



रसड़ा (बलिया) : बलिया जनपद के रसड़ा तहसील क्षेत्र में अभी पूर्व मंत्री घूराराम की मौत को लोग भूले भी नहीं थे, तब तक परिवार के एक युवक की अचानक  मौत मंगलवार को हो गयी। पूर्व मंत्री के छोटे भाई सुभाष राम के छोटा पुत्र अजय कुमार की मौत मंगलवार को दोपहर में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो गयी। इसकी सूचना मिलते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी। 
बताते चलें कि बसपा सरकार में उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री घूराराम के छोटे भाई सुभाष राम  के छोटा पुत्र अजय कुमार उम्र (29) पहाड़पुर गांव पर  थे, तभी उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई।




आनन फानन में  घर वाले उन्हें लेकर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसड़ा पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने इलाज के बाद स्थिति ठीक नहीं होने पर चिकित्सक ने  रेफर कर दिया परिवार के लोग अच्छी चिकित्सा के लेकिन में लेकर जा रहें थे तभी रास्ते में ही अजय की मौत हो गई। अजय की मौत की खबर सुनते ही उनके बड़े भाई  संतोष कुमार,  सुभाष राम,  फुलेश्वरी देवी, बड़े भाई सूर्यकांत  का रोते-रोते बुरा हाल है। पूर्व मंत्री के भतीजे की असामयिक मौत से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। जिसको भी अजय गर्ग के मौत की खबर मिली, तुरन्त दरवाजे पर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंच गया।



रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments