Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

कोरोना काल में ना बनेगा ताजिया और ना होगा प्रतिमाओं का निर्माण




रतसर (बलिया):मुहर्रम व गणेश पूजा के मद्देनजर चौकी परिसर में बुद्धवार की शाम शांति समिति की बैठक एसओ गड़वार अनिल चंद्र तिवारी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अनिल चन्द तिवारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा जारी गाइड लाईन का अक्षरशः पालन करना है।आज के हालात में ना ही ताजिए का निर्माण होगा और ना ही गणेश मूर्ति रखी जाएगी। ना तो किसी प्रकार का कोई जुलूस निकलेगा और ना ही सार्वजनिक कार्यक्रम होंगे। 



 बैठक में संक्रमण से बचने के लिए लोगों को अन्य जानकारी भी दी गई। तिवारी ने बताया कि घर से बाहर निकलने पर चेहरे पर मास्क लगाना जरूरी है। चौकी प्रभारी रामअवध ने बताया कि इन त्योहारों के मद्देनजर सरकार से कोई नई गाइडलाइन आती है तो आप सभी को तत्काल इसकी सूचना आप सभी को मुहैया कराई जाएगी।

 बैठक में ताजियेदारों की नुमाइंदगी करते हुए पूर्व प्रधान नईम अख्तर ने  मुहर्रम में पांच लोंगों को कर्बला से मिट्टी लाने की शासन से इजाजत देने की मांग की जिसपर एसओ गड़वार ने उनकी मांग से उच्चाधिकारियों को अवगत कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर हेड कां० रणवीर सिंह, अजय भारती, उपेन्द्रनाथ पाण्डेय, पूर्व प्रधान नईम अख्तर, शाहिद अख्तर, इकबाल अहमद, फैजी अहमद, हरिहर गोड़, शमशाद, उमेश सिंह सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।



रिपोर्ट : धनेश पाण्डेय

No comments