Breaking News

बलिया में ट्रेन की भेंट चढ़ी दो जिंदगी, एक्सप्रेस की चपेट में आने से महिला और युवक की मौत


 बलिया/बैरिया। छपरा- वाराणसी रेलखंड पर रविवार की शाम  अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक और एक महिला की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

पहली घटना फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर के समीप हुई, जहाँ सरयू जमुना एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से अजीत कुमार (34) निवासी सूर्यपुरा थाना सुखपुरा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे फेफना थानाध्यक्ष शशिमौली पाण्डेय ने बताया कि युवक ट्रेन से आ रहा था। उसी दौरान ट्रेन से गिरने के कारण मौत हो गई।

जबकि दूसरी घटना बैरिया थाना क्षेत्र के सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन व बकुल्हा के बीच जटहवा बाबा स्थान के नजदीक हुई,जहाँ एक अज्ञात 40 वर्षीय महिला ट्रेन से कट कर मर गयी है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। महिला की फिलहाल कोई पहचान नही हो सका है।इस बाबत जीआरपी के दीवान शेषनाथ यादव ने कहा कि थाना क्षेत्र में घटना होने के कारण थाने को सूचना दे दिया गया।वही एसएचओ संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।


रिपोर्ट : धीरज सिंह, वी.चौबे

No comments