Breaking News

जाने किस खुशी में युवा कारोबारियों ने बांटा दो क्विंटल लड्डू


रेवती (बलिया): अयोध्या में प्रधानमंत्री श्री मोदी जी द्वारा भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए शिलान्यास व भूमि पूजन के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में जश्न का माहौल लगातार दूसरे दिन भी कायम रहा ।
कौशल उपाध्याय के नेतृत्व में नगर के युवा व्यवसायियों ने पूरे बाजार में सवा दो क्विंटल लड्डू का प्रसाद वितरित किया । इस दौरान जमकर जय श्री राम के नारे लगाये गये ।

 मिष्ठान वितरण में सुनील गुप्ता, राहुल गुप्ता, विक्की, उपेद्र कुंवर , विनोद केशरी, नारायण जी गुप्ता, राजकुमार , अंकित, कान्हा आदि की सहभागिता रही । नगर पंचायत के अध्यक्ष प्रतिनिधि अजय शंकर उर्फ कनक पांडेय ने  खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जो काम किसी ने नहीं किया उसे प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कर दिखाया। लोगों ने घरों पर लगातार दूसरे दिन भी दीपक जला कर पटाखें फोड़े ।


*राम जन्मभूमि मंदिर के शिलान्यास की खुशी में बांटी मिठाई*

मनियर, बलिया:राम जन्मभूमि पूजन के उपरांत भाजपा के मनियर इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा शुक्रवार को सतीश सिंह के कटरे पर मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी। कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी व मुख्यमंत्री योगी को राम के पद् चिन्हों पर चलने के लिए कोटि-कोटि बधाई दी।इस मौके पर पूर्व मण्डल अध्यक्ष राजेश सिंह, मण्डल शितांषु गुप्ता, राजेश मस्तान, भवानी सिंह, अभिषेक पाठक, रविनेश, सतीश सिंह, सोनू सिंह, अनिल सिंह आदि रहे।



रिपोर्ट पुनीत केशरी, राम मिलन तिवारी

No comments