Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जाने कहां लॉक डाउन के उलंघन पर पुलिस ने कारोबारियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया



नगरा,बलिया। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव हेतु प्रदेश सरकार द्वारा घोषित दो दिवसीय लॉकडाउन में शनिवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करना दो मिठाई विक्रेताओं को महंगा पड़ गया। पुलिस ने दुकान खोलने के आरोप में दोनो मिठाई विक्रेताओं के खिलाफ महामारी अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस की इस कार्यवाही से लॉकडाउन का उलंघन कर दुकानदारी करने वाले व्यापारियों में हड़कंप मच गया है।
             
 थाने के प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पांडेय शनिवार को सायंकाल मय हमराह विमलेश सिंह, भानुप्रताप पांडेय व सतेंद्र यादव के साथ गश्त पर निकले थे।अभी वे थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर गड़वार मोड़ पर पहुंचे तो पाए कि अजय सैनी व राजेश सैनी पुत्रगण गुरुदेव लॉकडाउन का उलंघन करते हुए बिना मास्क व दस्ताना पहने अपनी अपनी मिठाई की दुकानें खोलकर ग्राहकों को मिठाईयां आदि बेंच रहे है।


पुलिस को देखकर दोनो अपनी अपनी दुकान समेटने लगे तथा दुकानों पर जुटी भीड़ भी इधर उधर हटने लगी। दोनों दुकानदार अपनी अपनी दुकानों के आसपास गंदगी भी फैलाए थे। पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक के तहरीर पर दोनों मिठाई विक्रेताओं द्वारा लॉक डाउन उलंघन करने के आरोप में महामारी अधिनियम सहित अन्य सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की इस कार्यवाही से लॉक डाउन का उलंघन कर चोरी से दुकान खोलकर व्यवसाय करने वाले कारोबारियों में दहशत व्याप्त है।




रिपोर्ट  संतोष द्विवेदी

No comments