Breaking News

जाने कहां ससुराल में आए युवक ने फांसी लगाकर दी जान



बलिया:  बांसडीह थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कैथवली गांव में शनिवार की रात्रि में पुत्र के साथ अपने ससुराल में आये एक युवक ने छत की रेलिग से फांसी लगाकर जान दे दी. रविवार की सुबह घटना की जानकारी ससुराल के लोगों को ही तो कोहराम मच गया सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार बलिया शहर के गड़हा मोहल्ला निवासी अजय सिंह 45 वर्ष पुत्र वीरेंद्र सिंह अपने बेटे बेदान्श सिंह 13 वर्ष के साथ शनिवार को दोपहर ससुराल कैथवली में गया था। रात को खाना खाने के बाद पुत्र के साथ कमरे में सो गया । रात में ही अपने उसने पुत्र बेदान्स सिंह को नानी के पास सोने के लिए भेज दिया और सबके सोने के बाद किसी वक्त छत की रेलिंग से मवेसी बांधने की रस्सी से फंदा लगाकर झूल गया।

बता दे कि मृतक की शादी पत्नी रानी सिंह से करीब अठारह वर्ष पूर्व हुई थी। जिससे इन्हें तीन पुत्र है बड़ा व छोटा पुत्र माँ रानी के साथ दिल्ली में है.जबकि बीच वाला पुत्र देवांश पिता के साथ अपने ननिहाल आया था।सूचना पर कोतवाल राजेश सिंह व एसआई अजय यादव पुलिस फोर्स के साथ सीओ दीपचन्द भी मौके  पर पहुँच कर पूछताछ किया। 


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments