Breaking News

जमाने ने प्यार पर बिठाया पहरा तो प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम



बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह दो प्रेमियों की अजीबो गरीब दास्तां देखने को मिली. जब जमाने की बंदिशों के कारण दोनों साथ जीने में विफल रहे तो साथ मरने का निर्णय कर लिया. उसके बाद जो हुआ  उसे देखकर और सुनकर  ग्रामीणों का कलेजा मुंह में आ गया.

दोनों प्रेमी युगल एक दूसरे का हाथ पकड़े  गांव के समीप स्थित रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और सामने से आ रही ट्रेन को रुकने का इशारा किया जब रेलगाड़ी नहीं रुकी दोनों ने एक साथ उसके सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.


यह घटना बैरिया थाना क्षेत्र के बलिया छपरा रेलखंड पर
इब्राहिमाबाद गांव के सामने जटहवा बाबा के स्थान के समीप  रविवार की सुबह करीब 3:00 बजे घटित हुई. सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई.

जानकारी के अनुसार मृत युवक की पहचान इब्राहिमाबाद गांव निवासी राजन सिंह 20 वर्ष पुत्र सच्चिदानंद सिंह के रूप में हुई है. जबकि उसके साथ मृत युवती की शिनाख्त के लिए पुलिस हाथ पैर चला रही है. थानाध्यक्ष संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि घटना की सूचना मालगाड़ी के ड्राइवर ने सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को दिया।

एसएचओ ने बताया कि ग्रामीणों ने मृत युवक के कपड़े से उसकी पहचान की। जबकि युवती की पहचान नहीं हो सकी है युवती लालरंग की साड़ी पहनी हुई है।एसएचओ की माने तो दोनों में प्यार-इश्क का चक्कर था सम्भवतः परिजनों की सहमति नही मिलने के कारण दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्म हत्या कर ली।एसएचओ ने बताया कि मृत दोनों युवक-युवती हाथ देकर ट्रेन को रोकवाना चाह रहे थे किंतु ट्रेन की स्पीड जब कम नही हुई तो दोनों ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी।






रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments