Breaking News

बलिया किस गांव में पंखे से लटकता मिला युवक का शव, मचा हड़कंप



सहतवार(बलिया)। शनिवार को दिन में 10 बजे के करीब क्षेत्र के बरियारपुर  में एक 22 वर्षिय युवक ने संदिग्ध परिस्थिति में फाँसी लगाकर लगाकर आत्म हत्या कर ली।पुलिस के पहुँचने से पूर्व ही घर के सदस्यो द्वारा शव को नीचे उतार दिया गया था। सुचना मिलते ही सीओ बाँसडीह व सहतवार पुलिस मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।


बताया जा रहा है कि बरियारपुर निवासी रोहित कुमार 22 वर्ष पुत्र संजय प्रसाद का शव शनिवार के सुबह 10 बजे के करीब घर के अन्दर पंखे से लटकता हुआ संदिग्ध परिस्थिति में पाया गया।जिसको घर के सदस्य पुलिस के पहुँचने से पूर्व ही पंखे से उतार कर घर के बाहर दरवाजे के पास रख दिये थे। इस बारे में पुछे जाने पर घर के सदस्यों का कहना है कि रोहित 9 बजे के करीब बाहर से घुमकर आकर अपने  कमरे मे बन्द कर पढ़ रहा था। 10 बजे के करीब हम लोग खाना देने के लिए दरवाजा खुलवा रहे थे तो रोहित  दरवाजा नही खोल रहा था।

 किसी अनहोनी की आशंका को देख हम लोग दरवाजा तोड़ दिये। अन्दर घुसकर देखे तो रोहित पंखे से लटक रहा था। जिसे हम लोग नीचे उतार कर पुलिस को सुचना दिये।जिसको लेकर गाँव मे तरह तरह की चर्चाये है।

रिपोर्ट-जेपी सिंह

No comments