Breaking News

अब 14 सितंबर को होगी ईओ आत्महत्या के मामले के आरोपियों की अग्रिम जमानत की सुनवाई



मनियर,बलिया । नगर पंचायत मनियर की ईओ रही मणि मंजरी राय के  मौत के मामले में आरोपियों द्वारा गिरफ्तारी  पर रोक लगाने के लिए  उच्च न्यायालय में लगायी गयी में गुहार मे  शुक्रवार को होने वाली सुनवाई कोर्ट बन्द होने के कारण अब सोमवार को होगी।

उल्लेखनीय है कि मनियर नगर पंचायत की  ईओ रही मणि मंजरी राय के मौत के मामले में आरोपित हुए  चेयरमैन भीम गुप्ता, सिकंदरपुर के तत्कालीन संजय राव व कम्प्यूटर आपरेटर अखिलेश कुमार  ने अग्रिम जमानत हेतु अर्जी दाखिल की है, जिसमें शुक्रवार की सुनवाई होनी थी। 
जानकारों की मानें तो किन्ही कारणोंवश  हाईकोर्ट शुक्रवार को बन्द हो गया व  शनिवार, रविवार को भी बन्द होने  की वजह से आरोपियों की अगली सुनवाई सोमवार 14 सितम्बर को होगी।


ज्ञात हो कि नगर पंचायत मनियर की ईओ रही मणि मंजरी राय ने बिगत 6 जुलाई को बलिया कोतवाली के आवास विकास कॉलोनी में अपने कमरे में पंखे के हुक से लटकती हुई पाई गई थी। मृतका के भाई विजयानन्द राय की तहरीर पर बलिया कोतवाली मे  चेयरमैन भीम गुप्ता, सिकंदरपुर के तत्कालीन ईओ संजय राव, टैक्स लिपिक विनोद सिंह, कम्प्यूटर आपरेटर अखिलेश व चालक चन्दन कुमार को नामजद आरोपी बनाया गया था। जिसमें ड्राइवर को गिरफ्तार कर पुलिस ने  जेल भेज दिया । वहीं टैक्स लिपिक बिनोद सिंह को उच्च न्यायालय से इस मामले में सहयोग करने की शर्त पर अग्रिम जमानत मिलने की बतायी जाती है। जबकि शेष आरोपी अग्रिम जमानत के लिए अदालत में अर्जी दाखिल की है।

हालांकि बलिया कोतवाली पुलिस ने बिगत 5 सितंबर को चेयरमैन व कम्प्यूटर आपरेटर के घर डुगडुगी बजवाकर 82की नोटिस चस्पा कर तत्काल कोर्ट में सरेंडर करने की हिदायत दी थी, लेकिन मौत के करीब 67 दिन बाद भी आरोपी  पुलिस की पकड़ से दूर है।





रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments