Breaking News

यूपी के इस पूर्व मंत्री के परिवार पर काल का वज्रपात: 3 महीने में 3 मौतों से मर्माहत हुए लोग


रसड़ा (बलिया): उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के रसड़ा तहसील क्षेत्र में  अभी जुलाई महीने में पूर्व मंत्री घूराराम की मौत को लोग भूले भी नहीं थे, तब  परिवार के एक होनहार युवक की अचानक  मौत हो गयी। पूर्व मंत्री के छोटे भाई सुभाष राम के छोटा पुत्र अजय कुमार की मौत अगस्त महीने  में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो गयी थी.बड़े भाई व बेटे की मौत से सुभाष राम की तबीयत भी बिगड़ी और चिकित्सकों की देख रेख में लखनऊ में इलाज चल रहा था. इसी बीच रविवार की देर रात सुभाष राम की उपचार के दौरान मौत हो गई. निधन की सूचना मिलते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गयी। तीन महीने में ताबड़तोड़ तीन लोगों की मौत ने परिवार सहित इलाके को लोगों में शोक की लहर दौड़ गई।

बताते चलें कि बसपा सरकार में उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री घूराराम के छोटे भाई सुभाष राम का  तबीयत  खराब चल रहा था  स्थिति ठीक नहीं होने पर चिकित्सक ने  रेफर कर दिया परिवार के लोग अच्छी चिकित्सा के लिए  लखनऊ में इलाज करा रहे थे रविवार की देर रात डाक्टर ने मृत्यु घोषित कर दिया  मौत की खबर सुनते ही उनके भतीजे संतोष कुमार,  फुलेश्वरी देवी,  सूर्यकांत  का रोते-रोते बुरा हाल है। पूर्व मंत्री के भाई  की असामयिक मौत से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।


बता दे कि पहले पूर्व मंत्री घूरा राम फिर उनका भतीजा अजय और अब उनके भाई सुभाष राम  की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अखण्ड भारत न्यूज़ संवाददाता को  पूर्व मंत्री घूरा राम के पुत्र संतोष कुमार ने बतलाया किपहाड़पुर गांव में चाचा का शव आ गया है।आज सोमवार को अन्तिम संस्कार बलिया गंगा घाट पर होगा।




रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments