Breaking News

घोंघा (दोहना) बिनने गये गुरूवार से लापता किशोर का कौड़िया नाला से मिला शव


रेवती (बलिया) घोंघा (दोहना) बिनने गये 15 वर्षीय किशोर का शुक्रवार को सुबह कौड़िया नाला से शव मिलने की खबर लगते ही उत्तर टोला पुल पर सैकड़ो लोगों का तांता लग गया । किशोर कल सुबह से लापता था । जिसकी तलाश हो रही थी । पोस्टमार्टम कराने से मना करने पर आवश्यक पंचनामा के साथ पुलिस द्वारा शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया ।
रोहित (15 वर्ष) पुत्र हरेराम साहनी निवासी कस्बा रेवती वार्ड नं 12 गत गुरूवार को सुबह मुहल्लें के तीन अन्य बालकों के साथ उत्तर टोला पुल पर कौड़िया नाला में घोंघा (दोहना) बिनने गया था। साथ गये बालक घर आ गये । काफी समय रोहित के घर नहीं लौटने पर परिजन परेशान हो इधर उधर तलाशते रहे। बाद में उसके नाला के पानी में डूबने की आशंका पर गुरूवार की शाम से देर रात तक आधा दर्जन नावों से गोताखोर उसके शव की तलाश करते रहे । किन्तु शव का पता नही चल पाया ।


शुक्रवार को सुबह पुनः इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह के निर्देश पर मौके पर पहुंचे एस आई मायाशंकर दूबे पुलिस टीम के साथ गोताखोरो की मदद से नाव से शव की तलाश जारी रखा। इस दौरान कौड़िया नाला से एक कि मी दूर बाडीगढ के समीप कुड़िया नाला में शव उतराया हुआ मिला । शव मिलने की खबर लगते ही नगर पंचायत के अध्यक्ष प्रतिनिधि कनक पांडेय , समाजसेवी कलयुगी पांडेय सहित सैकड़ो लोगों की भारी भीड़ लग गई । इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया । मृतक दो भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था। इस वर्ष हाई स्कूल कक्षा दस की परीक्षा के लिए फार्म भरा था । इस घटना के बाद पिता हरेराम की दशा पागलों सदृश्य हो गई । छोटी बहन मुस्कान व भाई मोहित घटना से अवाक गुमशुद है  वही माता मीरा देवी के लगातार चित्कार से मुहल्लें की औरतों की आंखे भी डबडबा जा रही थी ।


पुनीत केशरी

No comments