Breaking News

युवक की मौत पर बहन ने लगाया हत्या का आरोप


गड़वार(बलिया) फेफना थाना क्षेत्र के एकवारी ग्रामसभा के बजहा मौजा में संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार की रात में एक युवक की मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एकवारी गांव के बजहा मौजा निवासी सुनील ठाकुर(19)वर्ष पुत्र स्व०मुन्नालाल ठाकुर की तबियत बीती रात 10बजे खराब हो गई।परिजनों ने डायल108 पर फोन करके एम्बुलेंस को बुलाया।एम्बुलेंस के आने के पहले ही युवक की मौत हो गई।
मृत युवक के माता पिता की मौत पहले ही हो चुकी है।उसकी एक बड़ी बहन की शादी गाजीपुर जनपद में हुई है।युवक अपने चाचा के परिवार के साथ रहता था।परिजनों ने बताया कि युवक की गत दो सप्ताह से टाइफाइड बीमारी की दवा बलिया के एक चिकित्सक के यहाँ से चल रहा था कि अचानक उसकी तबियत सोमवार की रात में ज्यादा खराब हो गई।युवक की मौत की सूचना परिजनों द्वारा उसकी बहन को दिया गया।
बहन आते समय साथ मे फेफना पुलिस को सूचित कर दिया।बहन ने आरोप लगाया है कि उसके भाई की मौत बीमारी से नहीं हुई है उसकी हत्या की गई है।जिससे पूरे गांव में हड़कंप की स्थिति मच गई।मौके पर मंगलवार की सुबह पहुंची फेफना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।


रिपोर्ट-पीयूष श्रीवास्तव

No comments