Breaking News

इंडिगो कार व प्याज लदी पिकप में बिहार जा रही शराब व बियर के साथ तीन गिरफ्तार



बैरिया(बलिया) स्थानीय थाना क्षेत्र के चांददियर पुलिस ने चांददियर चौराहे से शुक्रवार की शाम मुखबीर की सूचना पर पिकअप मे प्याज की बोरी के बीच तस्करी के लिए ले जाए जा रहे हैं, 50 पेटी बियर व 50 पेटी अंग्रेजी शराब जिसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपये बताई जाती है के साथ पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है वही पिकअप को सीज करते हुए संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय को सुपुर्द कर दिया है।
एसएचओ संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि  बैरिया के तरफ से तस्करी के लिए पिकअप पर प्याज की बोरियों के बीच शराब जा रहा है सूचना को संज्ञान में लेते हुए चौकी इंचार्ज चांददियर सूरज सिंह को व बैरिया चौकी इंचार्ज गिरजेश सिंह को सूचना दी गई बिना समय गवाएं दोनों उपनिरीक्षको ने पिकअप को कब्जे में लेकर जांच किया तो पिकअप नंबर बीआर 01 जीई 8287 पर प्याज लदा था। प्याज की 18 बोरियों के बीच 50 पेटी बियर वह 50 पेटी 8पीएम फ्रूटी लदा हुआ था जो कुल 1032 लीटर मात्रा में था। थाने लाकर पूछताछ किया गया तो एक ने अपना नाम सतीश कुमार पुत्र अंगद सिंह निवासी जनार्दनपुर फतुहा पटना बिहार जबकि दूसरे ने आजाद पुत्र गफ्फार निवासी जनार्दनपुर फतुहा थाना बिहार बताया पिकअप को सीज करते हुए दोनों अभियुक्तों को सुसंगत धाराओं में चालान कर दिया गया है।




बैरिया(बलिया) स्थानीय थाना क्षेत्र के चांददियर चौराहे से चांददियर  पुलिस ने शनिवार को एक इंडिगो कार से 24 बियर की केन  व 12 बोतल वोदका शराब के साथ एक अभियुक्त को हिरासत में लिया है। पुलिस ने कार को सीज  करते हुए सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए अभियुक्त को जेल भेज दिया है।
प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि एक इंडिगो कार में बीयर और शराब जा रहा है। इसकी सूचना चौकी इंचार्ज चांददियर सूरज सिंह को दी गई उन्होंने चेकिंग के दौरान कार नंबर बीआर 01 बीएफ 3259 की जांच की तो उस वाहन में 24 बीयर  केन, 12 बोतल अंग्रेजी शराब वोदका  बरामद हुई। पूछने पर कार मे सवार अमन कुमार सिंह निवासी बड़ौना थाना चंडी नवादा बिहार बताया । उसने बताया कि काफी समय से बीयर और शराब की तस्करी मैं छोटे पैमाने पर करता हूं गाड़ी को सीज  करते हुए अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।



रिपोर्ट : वी चौबे

No comments