Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में पुलिस ने भांजी लाठियां तो उग्र हुए लोग, किया पथराव, एएसपी, एसडीएम समेत कई पुलिस कर्मी जख्मी




रसड़ा,बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की रसड़ा तहसील के कोटवारी मोड़ पर बृहस्पतिवार को दिन में साढ़े 11 बजे पुलिस की पिटाई के विरोध में चक्काजाम कर धरना दे रहे लोगों पर पुलिस ने बल प्रयोग का प्रयास किया तो वे भड़क गए। लोगों की तरफ पथराव में अपर पुलिस अ‌धीक्षक संजय कुमार, एसडीएम रसड़ा सहित चार अन्य पुलिसकर्मियों के चोटिल होने की सूचना है। मौके पर कई थानों की फोर्स भेजी गई है। एएसपी समेत सभी पुलिसकर्मियों का इलाज सीएचसी रसड़ा में चल रहा है। पुलिस ने भी जमकर ला‌ठी भांजी है और कई लोगों के चोटिल होने की सूचना आ रही है।

रसड़ा काेतवाली क्षेत्र के दक्षिणी चाैकी के अंतर्गत गुरुवार की सुबह काेटवारी माेड़ पर कस्बे के लाेग चक्का-जाम कर पुलिस -प्रशासन मुर्दाबाद का नारा लगाने लगे। उनका आरोप था कि दक्षिणी चाैकी इंचार्ज धर्मेन्द्र कुमार व दीवान राजबलि ने पैसे लेकर पन्ना राजभर (35) पुत्र धाेबई को बुरी तरह से पीटा है। उनके पिटाई से जब पन्ना बेहोश हो गया तो पुलिस उसे रसड़ा सीएचसी ले गई। वहां से चिकित्सकों ने बलिया रेफर कर दिया।




 जब इसकी जानकारी परिवार वालों व आसपास के लोगों को हुई तो भड़क गए और घायल को सामने रख रोड पर जाम लगा दिया। जाम खुलवाने गई पुलिस से लोगों की बहस हुई तो पुलिस ने बल प्रयोग का प्रयास किया। इसके बाद लोग भड़क गए और पथराव शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक मौके पर डीएम श्री हरि प्रताप शाही और पुलिस अधीक्षक दवेंद्र नाथ के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी.कवरेज के दौरान अखण्ड भारत समाचार संवाददाता पिन्टू सिंह भी भीड़ द्वारा किए पथराव से घायल हो गये.





रिपोर्ट पिंटू सिंह


No comments