Breaking News

जाने किसने कहा, योगीराज में जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं रहें


दुबहर, बलिया: प्रदेश में हो रहे लूट, हत्या, बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों को लेकर बलिया नगर विधान सभा  के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व बेलहरी  के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि मृत्युंजय तिवारी बब्लू ने योगी सरकार को कटघरे में खड़ा किया।  उन्होंने पत्र प्रतिनिधियों को बताया कि इस तानाशाही सरकार में जनप्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं है। उक्त बातों को उन्होंने क्षेत्र भ्रमण के दौरान शिवपुर दियार नई बस्ती व्यासी में  कहि। 

लखीमपुर खीरी में तीन बार के  विधायक रह चुके  निरवेंद्र मिश्र की हत्या पर प्रदेश की योगी सरकार को घेरा। उन्होंने प्रशासनिक व्यवस्था पर चुटकी लेते हुए कहा कि अपराधियों में पुलिस का तनिक भी भय नहीं है, उल्टे अपराधियों का भय पुलिस को सता रहा है। 


कहा कि सरकार में जब जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं है, तो आम लोगों का क्या होगा।  योगी के जंगल राज के चलते प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है।  जिससे लोग दहशत में जीने को मजबूर हैं।  सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के बजाय प्रदेश में जाति धर्म का उन्माद फैला रही है। इस मौके पर प्रमुख रूप से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता शशांक शेखर तिवारी ,सपा के वरिष्ठ नेता मुन्ना गिरी, मनोज गिरी ,रविंद्र मुखिया मनोज, राजकुमार गिरी आदि लोग मौजूद रहे।





रिपोर्ट नितेश पाठक

No comments