Breaking News

जाने कहाँ मंत्री के काफिले की गाड़ी से टकराने पर बच्ची की हुई मौत



   
पटना। बिहार के सुपौल जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। बीरपुर में कोसी नदी को लेकर बनने वाले फिजिकल मॉडलिंग सेंटर का भूमि पूजन करने जा रहे बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा के काफिले से बच्ची का टक्कर हो गया और उसकी मौत हो गई। सड़क हादसा भपटियाही थाना क्षेत्र के पूर्वी कोसी तटबंध पर नोनपार गांव के पास हुआ, जिसके बाद सरायढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली।

वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने कुछ समय के लिए सड़क जाम कर हंगामा भी किया। इस दौरान लोगों ने पुलिस की एक गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद कई थाना की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को शांत कराया। वहीं मंत्री के गाड़ी के साथ हादसे की सूचना मिलते ही पहुंचे डीएम-एसपी ने लोगों से बातचीत की है।

मामले को लेकर जब जल संसाधन मंत्री संजय झा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही उन्‍होंने डीएम औऱ एसपी को फोन कर मामले को देखने को कहा है। दरअसल, जल संसाधन मंत्री गुरुवार को बीरपुर में फिजिकल मॉडलिंग सेंटर का भूमी पूजन करने जा रहे थे। उनके काफिले में इस दौरान दर्जनों गाड़ियां शामिल थीं।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नोनपार निवासी प्रदीप साह की 8 साल की बेटी अंशु कुमारी अपनी दादी कुसमी देवी के साथ सड़क किनारे खेल रही थी। दोपहर लगभग 3 बजे डेढ़ दर्जन वाहनों के साथ तेज रफ्तार से जल संसाधन मंत्री का काफिला उधर से गुजरा। इसी काफिले में शामिल किसी वाहन से बच्ची को ठोकर लग गई और उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।




डेस्क

No comments