Breaking News

नगरा पुलिस ने चोरी की बाइक, स्मार्ट फोन व गांजा के साथ युवक को किया गिरफ्तार, एक बदमाश भागने में सफल




नगरा, बलिया । नगरा पुलिस बुधवार को निछुआडीह मोड से चोरी की बाइक, तमंचा,आठ स्मार्ट फोन व ग्यारह सौ ग्राम गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जबकि युवक का साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।
               नगरा थाने के प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पांंडेय मय हमराह एसआई अखिलेश यादव, मायापति पांडेय व कांस्टेबल विमलेश सिंह, भानु कुमार पाण्डेय के साथ नगरा बिल्थरारोड मार्ग पर निछुआडीह मोड के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। कुछ ही देर में अपराधियों की तलाश में स्वाट टीम भी वहां आ धमकी। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की बाइक से दो व्यक्ति चोरी की मोबाइल बेंचने नगरा की तरफ से आ रहें है और बेल्थरा रोड जाएंगे। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम दोनों का इंतजार करने लगी। थोडी ही देर में एक बाइक से दो व्यक्ति नगरा की तरफ से आते हुए दिखाई दिए। पुलिस के रोकने पर चालक ने बाइक रोक दिया। पीछे बैठा व्यक्ति पुलिस को देखते ही बाइक से उतर कर निछुआडीह गांव की तरफ भाग निकला, वहीं।बाइक चालक को पुलिस ने दबोच नगरा। नगरा पुलिस बुधवार को निछुआडीह मोड से चोरी की बाइक, तमंचा,आठ स्मार्ट फोन व ग्यारह सौ ग्राम गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि युवक का साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। जिसकी तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।
                प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पांंडेय मय हमराह एसआई अखिलेश यादव, मायापति पांडेय के साथ नगरा बिल्थरारोड मार्ग पर निछुआडीह मोड के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। कुछ ही देर में अपराधियों की तलाश में स्वाट टीम भी धमक गई। इसी बीच मुखबिर ने सूचना दिया कि चोरी की बाइक से दो व्यक्ति चोरी की मोबाइल बेंचने नगरा की तरफ से आ रहें है। पुलिस की टीम दोनों का इंतजार करने लगी। थोडी ही देर में एक बाइक से दो व्यक्ति नगरा की तरफ से आते हुए दिखाई दिए। पुलिस के रोकने पर चालक ने बाइक रोक दिया। पीछे बैठा व्यक्ति पुलिस को देखते ही बाइक से उतर कर निछुआडीह की तरफ भाग निकला वहीं बाइक चालक को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस द्वारा भागने वाले की पहचान भीम सिंह उर्फ पियूष सिंह नरही थाना नगरा के रुप मे की गई। पकडे गए युवक ने अपना नाम इशहाक अंसारी निवासी नरही थाना नगरा बताया। पुलिस ने इनके पास से चोरी की बाइक, आठ स्मार्ट फोन, तमंचा, कारतूस व ग्यारह सौ ग्राम गांजा बरामद किया। थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडे ने बताया कि पकडा गया युवक व उसका साथी राह चलते लोगों से झपट्टा मार कर मोबाइल फोन की   चोरी करते थे। कभी कभी तो ये किसी से बात करने के लिए मोबाइल मांगते तथा हाथ में आते ही लेकर रफूचक्कर हो जाते थे।पुलिस पकड़े गए युवक का चालान कर दिया।
                           


रिपोर्ट : संतोष द्विवेदी

No comments