Breaking News

जानें कहां 9 महिने बाद लोगों में कहीं खुशी, कहीं ग़म


रसड़ा(बलिया) जी हां बलिया लखनऊ राजधानी मार्ग पर रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के  रेलवे  स्टेशन के सामने व  आजाद कालोनी वर्फ फैक्ट्री के सामने डिवाइडर  टूटने से  सर्राफा  व्यापारियों सहित आम आमजन मानस में खुशी की लहर दौड़ गई।
बताते चलें कि काफी दिनों से  डिवाइडर तोड़े जाने की मांग को लेकर स्टेशन रोड के व्यापारीयों की शिकायत पर सिद्ध संत  श्री नाथ मठ के महन्थ कौशलेंद्र गिरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के जनता दरबार में मिल कर  नगर पालिका क्षेत्र अन्तर्गत सड़क पर बने  डिवाइडर बन्द होने से नगर वासियों सहित व्यपारियो की समस्या से अवगत कराया यशश्वी मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी बलिया  को प्यारेलाल चौराहे पर डिवाइडर तोड़ कर चौराहा बनाने का निर्देश दिया।
लिहाजा  जिलाधिकारी के निर्देश पर आनन फानन में सोमवार को  जांच टीम जेसीबी मशीन के साथ  प्यारेलाल चौराहा पर पहुंची मगर  यू टर्न बनाने के लिये पर्याप्त जगह नही मिलने के कारण  जाच टीम ने विकल्प के रूप में दो जगह बन्द डिवाइडर को  जेसीबी मशीन के माध्यम से सोमवार को जिलाधिकारी के निर्देश पर दो जगहों पर डिवाइडर को खोल दिया बन्द डिवाइडर खुलते ही
 व्यापारियों समेत  आम लोगो ने मुख्यमंत्री जिन्दाबाद के नारे लगाए गए  साथ ही सबका साथ सबका विकास के तहत कहीं खुशी कहीं ग़म लोगों में रहा ।
अखण्ड भारत न्यूज़ संवाददाता अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझते हुए लोकहित को ध्यान में रखते हुए जनपद के लोकप्रिय अधिकारी से ध्यान आकृष्ट कराया था लिहाजा नव महिने पहले कट को बंद कराया गया था।
हालांकि की बंद होने पर खूब नेतागिरी हुआ मगर जब-तक लोकप्रिय अधिकारी रहें तबतक कोई कट को हाथ नहीं लगाया।
मगर आज फिर नव महिने बाद ज़िला अधिकारी बलिया सहित मुख्यमंत्री से गुहार लगा रहा है कि कट खुला इसके लिए साधुवाद मगर स्पीड ब्रेकर नही बना हुजूर तो वह दिन दूर नहीं जब दुर्घटनाओं का बाढ़ आ सकता है ।नव महिने में एक भी दिन रेलवे स्टेशन से बर्फ फैक्ट्री के समीप एक भी दुर्घटना नहीं हुआ।
अतः फिर अखण्ड भारत न्यूज़ संवाददाता पिन्टू सिंह अपील करते हैं कि कट के समीप स्पीड ब्रेकर बनाएं जाएं हुजूर।



पिन्टू सिंह

No comments