Breaking News

शासन के प्रत्येक मोर्चे पर विफल है योगी सरकार:- प्रभुनाथ





बलिया:-समाजवादी पार्टी के युवा संगठनों ने जनपद में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी महोदय को एक पत्रक सौंपा। तथा नगर के टीडी कालेज चौराहे पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंक कर के अपना विरोध प्रदर्शन प्रकट किया। 

 इस दौरान समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष प्रभु नाथ यादव ने  योगी सरकार  पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा  कि पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है । अपराधी मस्त व जनता त्रस्त हो गयी है ।

कहा कि उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से अपराधियों  का राज हो गया  है। 

बलिया में दिनदहाड़े एसडीएम तथा सीओ के सामने अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी तथा कुछ दिन पहले बलिया में एक विकलांग युवक को दबंगों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे यह स्पष्ट होता है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी शासन के प्रत्येक मोर्चे पर पूर्णतया विफल है। 

लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष आशुतोष ओझा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ प्रदेश चलाने में नाकाम है, उन्हें तत्काल अपने पद से इस्तीफा देकर गोरखपुर चले जाना चाहिए। 


मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष  अनिकेत साहनी ने कहा कि गोंडा के रामजानकी मंदिर के पुजारी महंत सम्राट दास जी की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश दिखा रहा है कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार में कानून व्यवस्था बुरी तरह खराब हो चुकी है ।


सपा के युवा नेता  जलालुद्दीन जेडी ने  कहा कि यूपी में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। जिस सरकार को रक्षक की तरह व्यवहार करना चाहिए वो भक्षक हो चुकी है। और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वालों को ही टारगेट कर रही है।


यूपी में पिछले दिनों से पुजारियों और साधुओं तथा  आम नागरिकों की  हत्याओं का  सिलसिला बदस्तूर जारी है।


लेकिन यूपी सरकार के क्रियाकलाप से केवल अपराधियों का ही हौंसला बढ़ा है।  योगी सरकार में न बेटियां सुरक्षित है,न साधु, संत, पुजारी सुरक्षित है,न व्यापारी सुरक्षित है । चारो तरफ जंगलराज कायम हो चुका है । ऐसे में अब योगी आदित्यनाथ जी आपको सीएम की कुर्सी पर बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नही है। इस मौके पर प्रमुख रूप से वरिष्ठ सपा नेता मुन्ना गिरी कमलेश कुमार भारतीय बबलू रिशु पठान धर्मेंद्र यादव दिलीप सिंह सिराज खान विकी खान अरविंद यादव सभाजीत यादव रामदेव यादव पंकज साहनी विकी खान प्रीतम  आदि लोग मौजूद रहे।




रिपोर्ट : धीरज सिंह

No comments