Breaking News

> > >

आखिरकार ईओ आत्महत्या मामले में आरोपी मनियर चेयरमैन को करना पड़ा समर्पण





बलिया। ईओ मणि मंजरी राय आत्महत्या मामले में बुधवार को चेयरमैन नगर पंचायत मनियर भीम गुप्ता ने जेएम कोर्ट फर्स्ट की अदालत में समर्पण किया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेज दिया। गौरतलब हो कि इसी मामले में कोतवाली पुलिस ने मंगलवार सुबह रोडवेज बस स्टैंड के पास से कंप्यूटर आपरेटर अखिलेश कुमार को गिरफ्तार किया था। अब मामले के एक आरोपी सिकंदरपुर ईओ संजय राव फरार चल रहे हैं। ईओ के चालक को पुलिस पहले ही गिरतार कर जेल भेज चुकी है।

बीते छह जुलाई 2020 को नगर पंचायत मनियर की ईओ मणि मंजरी राय ने बलिया कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। मामले में मणि मंजरी के भाई विजयानन्द राय की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मनियर चेयरमैन भीम गुप्ता, ईओ सिकंदरपुर संजय राव, टैक्स लिपिक विनोद सिंह, कम्प्यूटर आपरेटर अखिलेश व चालक चन्दन कुमार को आरोपी बनाया था। इसमें चालक को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। टैक्स लिपिक विनोद सिंह की गिरफ्तारी पर हाई कोर्ट ने रोक लगा रखी है।

चेयरमैन भीम गुप्ता, ईओ सिकंदरपुर संजय राव व कंप्यूटर आपरेटर अखिलेश के मामले में 15 अक्टूबर को सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने तीनों की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। इसके बाद से आरोपी लोवर कोर्ट में समर्पण की फिराक में थे। इसी बीच मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शहर के रोडवेज बस स्टैंड के पास से कंप्यूटर आपरेटर अखिलेश कुमार को गिरफ्तार कर सीजेएम कोर्ट में पेश किया। वहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया।




रिपोर्ट धीरज सिंह
 

No comments